logo-image

आतंकवाद की ट्रेनिंग लेते नजर आए राजकुमार राव, फिल्म 'ओमेर्टा' के ट्रेलर में दिखा दमदार लुक

राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओमेर्टा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म दुनिया के कई बड़े फिल्म फेस्टिवल्स में अपनी मौजूदगी पहले ही दर्ज करा चुकी है।

Updated on: 15 Mar 2018, 11:55 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'न्यूटन' के बाद अभिनेता राजकुमार राव एक बार फिर से अपनी अदाकरी का लोहा मनवाने के लिए तैयार है। राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओमेर्टा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म दुनिया के कई बड़े फिल्म फेस्टिवल्स में अपनी मौजूदगी पहले ही दर्ज करा चुकी है।

'ओमेर्टा' आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख के जीवन पर आधारित है। राजकुमार राव इसमें आतंकवादी का किरदार दमदार तरह से निभाते नजर आ रहे हैं। वो एक आम आदमी से कैसे आतंकवादी तक का सफर तय करते हैं इसी कहानी को बयान करता है।

ट्रेलर में राजकुमार राव आतंकियों की ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फिल्म में अपनी भाषा से लेकर अपने लुक तक हर चीज पर काफी काम किया है। जो कि इस ट्रेलर में आसानी से देखा जा सकता है। राजकुमार राव ने इससे पहले कहा था कि फिल्म देखकर आपको इस खतरनाक दुनिया की असलियत पता चलेगा। 

'स्विस एंटरटेनमेंट' के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता नाहिद खान हैं और निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। ये फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

और पढ़ें: जैकी श्रॉफ की 'शून्यता' ने जीता इंटरनेशनल अवॉर्ड

बता दें कि राजकुमार राव की इस फिल्म के नाम 'ओमर्टा' एक इटेलियन शब्द है, जिसका अर्थ 'कोड ऑफ साइलेंस' होता है। कोड ऑफ साइलेंस का इस्तेमाल फिल्म के पोस्टर में भी किया गया है।

'ओमेर्टा' को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2017, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2017 में स्क्रीनिंग के दौरान खूब तरफ मिली है।

'सिटी लाइट', 'अलीगढ़' और 'शाहिद' जैसी शानदार फिल्में दे चुके हंसल मेहता और राजकुमार राव एक बार फिर 'ओमेर्टा' के जरिए दर्शकों के दिलों पर अपना छाप छोड़ने को तैयार हैं।

और पढ़ें: अब 'पानीपत' की लड़ाई की तैयारी में जुटे आशुतोष गोवारिकर, फिल्म का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज