logo-image

साउथ एक्टर प्रकाश राज ने BJP के चुनावी 'वादों' पर चुटकी ली

प्रधानमंत्री ने बीते रविवार को बीजेपी की ओर से कर्नाटक के सभी जिलों में आयोजित 90 दिनों की रैली के समापन पर एक जनसभा को संबोधित किया।

Updated on: 06 Feb 2018, 09:49 AM

बेंगलुरू:

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की उसके चुनावी वादों को लेकर खिंचाई की।

प्रकाश ने ट्विटर पर लिखा, '2014 में बेचा गया वादों का टूथपेस्ट, परेशान किसानों और बेरोजगार युवाओं के चेहरों पर मुस्कान लाने में विफल रहा है। क्या आप कर्नाटक रैली में कल बेचे गए वादों के टूथपेस्ट पर विश्वास करेंगे। क्या इससे मुस्कान लौटेगी? बस, ऐसे ही पूछ रहा हूं।'

प्रधानमंत्री ने बीते रविवार को बीजेपी की ओर से कर्नाटक के सभी जिलों में आयोजित 90 दिनों की रैली के समापन पर एक जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

मोदी ने कहा कि बीजेपी किसानों की जिंदगी में सुधार लाने और बेहतर बुनियादी ढांचा उपलब्ध कराने के साथ कर्नाटक को नई ऊंचाइयों को ले जाएगी।

अप्रैल के अंत में या मई की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनावों का बिगुल बजाते हुए प्रधानमंत्री ने लोगों से 'भ्रष्ट और वंशवादी' कांग्रेस को सत्ता से बाहर फेंकने का आग्रह किया था।

ये भी पढ़ें: लैक्मे फैशन वीक: गॉर्जियस लुक में दिखीं करीना, बताया अपना स्टाइल मंत्र