जैकी श्रॉफ की 'शून्यता' ने जीता इंटरनेशनल अवॉर्ड

अभिनेता जैकी श्रॉफ की लघु फिल्म 'शून्यता' को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में पुरस्कार से नवाजा गया।

  |   Updated On : March 15, 2018 09:44 AM
अभिनेता जैकी श्रॉफ (फाइल फोटो)

अभिनेता जैकी श्रॉफ (फाइल फोटो)

मुंबई:  

अभिनेता जैकी श्रॉफ की लघु फिल्म 'शून्यता' को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में पुरस्कार से नवाजा गया।

चिंतन सारदा निर्देशित 22 मिनट की इस फिल्म को हजारों प्रविष्टियों में से शीर्ष छह में चुना गया और यह लॉस एंजेलिस के एक थिएटर में एक सप्ताह तक टिकट इवेंट में दिखाई गई। इसके बाद निर्णायकों ने इसे बेस्ट फिल्म के रूप में चुना।

पुरस्कार समारोह 3 मार्च को मैक सेनेट स्टूडियो में आयोजित किया गया। इनाम की राशि में 1,000 डॉलर नकद शामिल थे।

सारदा ने कहा, 'इस फिल्म समारोह का हिस्सा बनना सम्मान की बात थी। जैकी सर और हमारे सभी प्रतिभाशाली कलाकारों ने इस फिल्म को बनाया और मैं उनका बहुत आभारी हूं।'

उन्होंने कहा, 'हम इस पुरस्कार से बहुत खुश हैं कि फिल्म पिछले कुछ महीनों में प्रशंसा प्राप्त करने में कामयाब रही। यह कहीं ना कहीं हमें दिखाता है कि दर्शकों से जुड़ने का हमारा प्रयास काफी हद तक विस्तारित हो गया है।' इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर रात में हुई। यह सारदा और सुनील खेडेकर द्वारा निर्मित है।

और पढ़ें: आदित्य नारायण ने घायलों के इलाज का उठाया खर्चा, हादसे के बाद मांगी माफ़ी

First Published: Thursday, March 15, 2018 08:10 AM

RELATED TAG: Jackie Shroff, Short Film, Shunyata, Award, Mumbai,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो