logo-image

PM नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद एक्टर अनिल कपूर ने Twitter पर लिखी ये बात

मशहूर फिल्म अभिनेता अनिल कपूर ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. प्रधानमंत्री से हुई बातचीत से अभिभूत कपूर ने ट्वीट के जरिए इस मुलाकात की जानकारी देते हुए अपनी संवेदना जाहिर की.

Updated on: 17 Jan 2019, 07:14 AM

मुंबई:

मशहूर फिल्म अभिनेता अनिल कपूर ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. प्रधानमंत्री से हुई बातचीत से अभिभूत कपूर ने ट्वीट के जरिए इस मुलाकात की जानकारी देते हुए अपनी संवेदना जाहिर की. अनिल कूपर ने मोदी से हुई उनकी मुलाकात की तस्वीर के साथ ट्वीट किया.

अनिल ने फोटो कैप्शन में लिखा, 'मुझे आज आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ. मैं उनसे हुई बातचीत से प्रेरित हुआ. उनकी दूरदर्शिता और करिश्मा त्वरित प्रभाव डालने वाला है. मैं उनसे व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात का अवसर प्रदान करने के लिए उनका आभारी हूं.'

ये भी पढ़ें: #10yearchallenge में इन सितारों ने भी लिया चैलेंज, सोनम कपूर से बिपाशा बसु तक ने शेयर की फोटो

तस्वीर में मिस्टर इंडिया के अभिनेता प्रधानमंत्री का अभिवादन कर रहे हैं.

पिछले सप्ताह फिल्मी जगत के करण जोहर, रणवीर सिंह, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे शख्सियतों ने भी नई दिल्ली में मोदी से मुलाकात की.

इस मुलाकात का एजेंडा फिल्म टिकट पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) में कटौती के लिए उनको धन्यवाद देना था. इसके अलावा वे इस विषय पर बातचीत करना चाहते थे कि राष्ट्र निर्माण में फिल्म की कितनी भूमिका हो सकती है.