logo-image

इस खास अंदाज में ऐश्वर्या ने किया अभिषेक बच्चन को बर्थडे विश, जानिए जूनियर बच्चन के बारे में कुछ खास

अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके अभिषेक बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल पहले फिल्म रिफ्यूजी से की थी.

Updated on: 05 Feb 2019, 10:00 AM

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन के छोटे नवाब अभिषेक बच्चन आज 43 साल के हो गए हैं. 1976 में आज ही के दिन जूनियर बच्चन का जन्म हुआ था. इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनकी बचपन की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है जिसमें अभिषेक टोपी पहने हुए हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा- हैप्पी बर्थडे बेबी..

बता दें कि अभिषेक ने साल 2007 में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी की थी. जिस वक्त ऐश और अभिषेक की शादी हुई थी उस वक्त ऐश्वर्या 33 साल की थीं और अभिषेक 31 साल के थे. दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है.

View this post on Instagram

🥰always...My Baby😘HAPPY HAPPY BIRTHDAY BAAABYYY💖✨🤗💝⭐️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके अभिषेक बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल पहले फिल्म रिफ्यूजी से की थी. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी लीड रोल में थीं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद तो किया लेकिन उनकी कई फिल्में सफलता का स्वाद चख न सकी.

View this post on Instagram

Love you beyond words and reason ♥️

A post shared by S (@shwetabachchan) on

शुरुआती दौर में उन्होंने 17 फ्लॉप फिल्में दी. लेकिन साल 2004 में आई उनकी फिल्म 'धूम' बॉक्स ऑफिस पर 'धूम' मचा दिया. फिल्म सुपरहिट रही. फिलहाल इस फिल्म के बाद अभिषेक ने 'बंटी और बबली', 'युवा', 'ब्लफमास्टर', 'गुरु' और 'दोस्ताना' जैसी सुपरहिट फिल्में दी. जिसमें उनकी दमदार एक्टिंग की लोगों ने काफी तारिफें की. अपने 18 साल के फिल्मी करियर में अभिषेक ने सिर्फ 8 सुपरहिट फिल्में दी हैं.