पत्नी ऐश्वर्या या मां जया बच्चन, जानिए किससे सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक!

अभ‍िषेक बच्चन के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने वाले हैं.

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2019 04:32 PM

नई दिल्ली:  

इन दिनों करण जौहर का फेमस चैट शो कॉफी विद करण काफी चर्चा में बना हुआ है. एक के बाद एक करके कई सेलेब्स इस शो में आ रहे हैं. जो अपनी लाइफ से जुड़े मजेदार किस्से शेयर कर रहे हैं. हाल ही करण के इस शो में अभिषेक बच्चन और अपनी बहन श्वेता बच्चन के साथ गेस्ट बनकर आएं. अभिषेक ने बताया कि वो सबसे ज्यादा किससे डरते हैं. उनका जवाब सुनकर सभी हैरान हो गए.

रविवार को जारी हुए कॉफी विद करण के नए टीजर वीडियो में करण, अभिषेक बच्चन से सवाल पूछ रहे हैं कि वो सबसे ज्यादा अपनी मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या में से किससे डरते हैं. इस पर अभिषेक कहते हैं मां से. लेकिन तभी उनकी बहन श्वेता कहती हैं नहीं वो अपनी वाइफ से ज्यादा डरते हैं.

श्वेता को चुप कराते हुए अभिषेक उनसे कहते हैं, करण ने रैपिड फायर राउंड मेरे साथ शुरू किया है तो जवाब मेरा ही माना जाएगा. दोनों की ये बात सुनकर करण हैरान हो जाते हैं.

View this post on Instagram

The Bachchan siblings bring their A-Game to the Kouch. It's #KoffeeWithBachchans this week on #KoffeeWithKaran.

A post shared by Star World (@starworldindia) on Jan 13, 2019 at 8:52am PST

फिलहाल शो के नए वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये कॉफी विद करण का ये आने वाला एपिसोड मजेदार होने वाला है. वैसे इस बार कॉफी विद करण में सेलेब्स अपने सिबलिंग्स के साथ नजर आ रहे हैं, जान्हवी कपूर-अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर-ईशान खट्टर और सोनम कपूर, रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर के बाद अब अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा भी आ चुके हैं.

अगर अभ‍िषेक बच्चन के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने वाले हैं. दोनों की आने वाली फिल्म का नाम गुलाब-जामुन होगा.

First Published: Monday, January 14, 2019 04:25 PM

RELATED TAG: Abhishek Bachchan, Jaya Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan, Karan Johar, Koffee With Karan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो