logo-image

अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की 'मनमर्जियां' का नया पोस्टर आउट, ट्रेलर में दिखेगी पंजाबी प्यार की झलक

फिल्म को इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है। इरोज नाउ के ट्विटर हैंडल से फिल्म के ट्रेलर के 9 अगस्त को रिलीज होने की जानकारी दी।

Updated on: 08 Aug 2018, 03:41 PM

मुंबई:

करीब तीन साल बाद फिर से बड़े पर्दे वापसी कर रहे अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म 'मनमर्जियां' का ट्रेलर  9 अगस्त को आउट होने वाला है। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के अपोजिट तापसी पन्नू नजर आने वाली है। यह फिल्म एक म्यूजिकल रोमांस होने वाली है।फिल्म को इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है। इरोज नाउ के ट्विटर हैंडल से फिल्म के ट्रेलर के 9 अगस्त को रिलीज होने की जानकारी दी। 

उन्होंने लिखा, ' रॉबी, रुमी और विकी के प्यार में पड़ जाइये और हम आपके लिए इस साल का म्यूजिकल रोमांस लेकर आ रहे है। मनमर्जियां का ट्रेलर कल आएगा।'

पंजाबी पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में अभिषेक और तापसी के साथ विकी कौशल भी नजर आएंगे। यह इन तीनों की एक साथ पहली फिल्म है। एक इंटरव्यू में तापसी ने इस फिल्म के बारे में कहा था कि युवा पीढ़ी खुद को 'मनमर्जियां' से जोड़ सकती है। 

 'मनमर्जियां' की कहानी एक ऐसी औरत की है जो अपना दिल टूटने के बाद भी किसी को भरपूर प्यार देने के लिए तैयार होती है।

इसे भी पढ़ें: राजनीति से पहले फिल्मों से था एम. करुणानिधि का नाता, करते थे ये काम

अभिषेक कई सालों बाद फिर से स्क्रीन पर इस फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। अभिषेक इससे पहले साल 2016 में आई कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 3 में बंटी के किरदार में नजर आए थे। नई फिल्मों को साइन करने के मामले में अभिषेक अब 'चूजी' होते जा रहे हैं। फैंस भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 'मनमर्जियां' सात सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।