logo-image

अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में हर्षवर्धन कपूर लगाएंगे 'गोल्ड मेडल' पर निशाना

ओलिंपिक गोल्ड मेडल विजेता अभिवन बिंद्रा की बायोपिक में हर्षवर्धन कपूर निभाएंगे उनका किरदार

Updated on: 06 Sep 2017, 03:01 PM

नई दिल्ली:

भाग मिल्खा भाग, एम एस धोनी, मैरी कॉम की सफलता के बाद बॉलीवुड में एक और स्पोर्ट्स पर्सन पर बायोपिक बनने जा रही है। साल 2008 में बीजिंग ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले शूटर अभिवन बिंद्रा के जीवन पर बायोपिक बनने वाली है।

इस बायोपिक में अभिनव का किरदार निभाएंगे बॉलीवुड एक्टर और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर। 'मिर्जिया' फेम हर्षवर्धन कपूर ने इस बात का खुलासा किया है।

अपने इंस्टाग्राम पेज पर अभिनव के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए हर्षवर्धन ने लिखा है कि ‘यह एक नई शुरूआत है, खासतौर से तब जब आपको एक ऐसे किरदार को निभाने का मौका मिल रहा है जिसमे पूरे देश को सम्मानित किया है। मुझे उम्मीद है कि मैं इस भूमिका के साथ न्याय कर पाउंगा। अभिनव एक लीजेंड हैं और हार्डवर्क ही टेलैंट है।’

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जिया के लिए हर्षवर्धन ने तीरंदाजी की जमकर प्रैक्टिस की थी और अब वह शूटिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं जिसके लिए वह नवी मुंबई की शूटिंग एकेडमी ट्रेनिंग ले रहे हैं।

इसके अलावा, हर्षवर्धन विक्रमादित्य मोटवानी की आने वाली फिल्म 'भावेश जोशी' की शूटिंग में भी बिजी हैं। इस फिल्म के साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है।

बिंद्रा की बायोपिक के अलावा बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल, पी वी सिंधु और उनके कोच पी गोपीचंद की बायोपिक भी बन रही हैं।

और पढ़ें: 'फन्ने खां' में एक बार फिर ताल मिलाएंगे ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर, रिलीज डेट आउट