logo-image

जब अमिताभ बच्चन ने शाहरूख के बेटे अबराम को खिलाए 'बुड्ढी के बाल'

आराध्या की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड स्टार अपने किड्स के साथ पहुंचे। सभी ने इस पार्टी में खूब मस्ती की।

Updated on: 20 Nov 2017, 05:25 PM

मुंबई:

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के सभी स्टार अपने किड्स के साथ पहुंचे। अबराम ने पार्टी में 'बुड्ढी के बाल' (कॉटन कैंडी) खाने की जिद की, जिसे अमिताभ बच्चन ने पूरी की। वहीं झूले पर शाहरुख खान भी अबराम के साथ बच्चे बन गए। एक बार फिर अबराम ने पूरी लाइमलाइट बटोर ली।

बिग बी ने फेसबुक अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने अबराम और शाहरुख के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, '... और इनसे मिलिए, ये हैं Jr Shahrukh.. Abram, इनको Aaradhya की party में चाहिए था, 'buddhi ka baal' खाने के लिए, तो हम उन्हें ले गए जहां वो बन रहा था और इंतज़ार किया जब तक वो बन नहीं जाता और जब बन के निकला तो चेहरा देखिए उनका, अद्भुत !! hahahahahaa !!'

ये भी पढ़ें: आराध्या की बर्थडे पार्टी में नजर आए अबराम, विवान और आजाद समेत कई स्टार किड्स

वहीं शाहरुख ने अबराम के कहने पर उनके साथ झूला भी झूला। बच्चों के इस झूले पर शाहरुख ही नहीं, बल्कि अभिषेक बच्चन, प्रोड्यूसर बंटी वालिया ने भी राइड के मजे लिए। यह वीडियो शिल्पा शेट्टी ने जैसे ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, कुछ ही घंटों में इंटरनेट पर वायरल हो गया। 

इस पार्टी में शिल्पा शेट्टी, आमिर खान, कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान और सोनाली बेंद्रे समेत कई सेलिब्रिटीज अपने बच्चों के साथ पार्टी में शामिल हुए। 

ये भी पढ़ें: IFFI: 'एस दुर्गा' औऱ 'न्यूड' विवाद पर 6 ज्यूरी ने लिखा ईरानी को खत