logo-image

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के पोस्टर में फिरंगी लुक में दिखे आमिर, फैंस को दिया ये मैसेज

आमिर के देसी अंदाज में लिखे संदेश से लगता है कि उनका लुक भले ही फिरंगी हो, लेकिन फिल्म में उनके बोलने का अंदाज देसी ही होगा.

Updated on: 24 Sep 2018, 03:09 PM

मुंबई:

अभिनेता आमिर खान ने सोमवार को फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के अपने लुक को जारी किया. इसमें वह गधे पर सवार, घुंघराले भूरे बालों और हैट पहने फिरंगी लुक में नजर आ रहे हैं। आमिर ने मोशन पोस्टर के जरिए सोशल मीडिया पर लुक साझा किया और अपने प्रशंसकों के लिए हिंदी में एक मैसेज लिखा. उन्होंने अपने किरदार से परिचय कराते हुए लिखा, 'और इ हैं हम, फिरंगी मल्लाह, हमसे ज्यादा नेक इंसान इस धरती पर कहीं नहीं मिलेगा आपको। सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है और भरोसा हमरा काम। दादी कसम.'

आमिर के देसी अंदाज में लिखे संदेश से लगता है कि उनका लुक भले ही फिरंगी हो, लेकिन फिल्म में उनके बोलने का अंदाज देसी ही होगा.

विजय कृष्ण आचार्य निर्मित 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख जैसे सितारें भी हैं.

ये भी देखें: आमिर खान ने कहा, सुरैया जान सबसे खूबसूरत ठग, यहां देखें वीडियो

यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' और 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया. बता दें कि फिल्म 8 नवंबर को सिनेमा घरों में एंट्री करेगी.