logo-image

दंगल की 'धाकड़' लड़कियों की ललकार..'तन्ने चारों खाने चित कर देगी, तेरे पुर्जे फिट कर देगी'

इस फिल्म का कॉन्सेप्ट जितना जानदार उसके गाने भी उतने ही मजेदार हैं। फिल्म का पहला सॉन्ग 'हानिकारक बापू' के बाद इसका दूसरा सॉन्ग 'धाकड़' छोरी रिलीज हो गया है।

Updated on: 23 Nov 2016, 04:16 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान की आने वाली फिल्म 'दंगल' का इंतजार सबको है। इस फिल्म का कॉन्सेप्ट जितना जानदार इसके गाने भी उतने ही मजेदार हैं। फिल्म का पहला सॉन्ग 'हानिकारक बापू' के बाद इसका दूसरा सॉन्ग 'धाकड़' छोरी रिलीज हो गया है।

यह भी पढ़ें- Dangal Trailer: बहुत हुई पहलवानी अब दंगल होगा! देखिये 'दंगल' का दमदार ट्रेलर

इस फिल्म का पहला सॉन्ग है 'हानिकारक बापू' इस गाने के बोल जितने मजेदार है, उतना ही मजेदार इसका वीडियो भी है। वहीं इसके दूसरे सॉन्ग 'धाकड़' में दिखाया है कि महावीर सिंह की दोनों बेटियां दिन-रात मेहनत के बाद कुश्ती में लड़कों को भी धूल चटा देती हैं। गाने के लिरिक्स बेहतरीन हैं। अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं। वहीं रफ्तार ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। यह बेहतरीन गाना प्रीतम ने कम्पोज किया है।

यह भी देखें- WATCH: मजेदार है आमिर की 'दंगल' का पहला सॉन्ग 'हानिकारक बापू'

फिल्म के इस गाने में गीता और बबीता के कुश्ती के शुरुआती दिनों से लेकर ओलंपिक तक के सफर को दिखाया गया है। गाने में गीता विरोधी पहलवान को बस छोरी समझ कर मत लड़ने की सलाह भी देती है। यह गाना जायरा वसीम और सुहानी भचनागर पर फिल्माया गया है। ये दोनों इस फिल्म में गीता फोगट और बबीता फोगट के बचपन का रोल निभा रही हैं। आमिर की दंगल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।