logo-image

बेटी इरा के साथ आमिर खान की तस्वीर हुई ट्रोल, यूजर्स बोले 'शर्म करो'

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

Updated on: 01 Jun 2018, 08:52 AM

मुंबई:

'आमिर खान, बेटी है तो क्या हुआ, कम से कम रमजान के महीने में ऐसे पोज ना देते...' कुछ ऐसे ही कमेंट्स आए हैं, 52 साल के आमिर खान की उस फोटो में, जिसमें वह बेटी इरा के साथ हैं।

दरअसल, आमिर खान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। उनके साथ पत्नी किरण राव, बेटा आजाद और पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा (21) मौजूद है।

एक फोटो में आमिर घास पर लेटे हैं और इरा उनके ऊपर बैठी हुई हैं। इस तस्वीर में बाप-बेटी की बॉन्डिंग, प्यार और दोनों मस्ती भरे पल बिताते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन यूजर्स को यह आपत्तिजनक लग रहा है।

ये भी पढ़ें: राजकुमार हिरानी ने किया खुलासा, आमिर खान ने क्यों नहीं निभाई सुनील दत्त की भूमिका

ट्रोलर्स ने लिखा कि यह शर्मनाक है। रमजान के महीने में कम से कम ऐसे पोज नहीं देते। एक यूजर ने लिखा, 'कुछ तो खौफ खाओ अल्लाह का सर, यह स्वीकार नहीं है।'

वहीं, कुछ यूजर्स को इसमें कुछ गलत नहीं लग रहा है। उन्होंने आमिर का पक्ष लेते हुए लिखा है कि यह एक पिता और बेटी का प्यार है। किसी ने लिखा कि, 'फोटो बहुत प्यारी है।'

बता दें कि रीना दत्ता से आमिर के दो बच्चे हैं, बेटी इरा और बेटा जुनैद। मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने 2005 में फिल्ममेकर किरण राव से शादी कर ली थी। 2011 में उनसे आजाद का जन्म हुआ।

फिल्मों की बात करें तो आमिर इन दिनों 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें: नहीं मिल रहा है टाइम! तो घर पर ऐसे करें एक्सरसाइज