Emmy 2017: प्रियंका चोपड़ा बन गईं प्रियंका 'चोपा', ट्विटर पर फूटा फैंस का गुस्सा

प्रियंका ने माइक्रोसॉफ्ट थियेटर में एंथनी एंडरसन के साथ 'आउटस्टैंडिंग वैराइटी टॉक सीरीज' का पुरस्कार जॉन ओलीवर को पेश किया।

  |   Updated On : September 18, 2017 03:13 PM
प्रियंका चोपड़ा (इंस्टाग्राम फोटो)

प्रियंका चोपड़ा (इंस्टाग्राम फोटो)

मुंबई:  

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में 69वें एमी अवॉर्ड्स 2017 का आयोजन हुआ। इस इवेंट में डिजाइनर बलमेन का सफेद गाउन पहने प्रियंका चोपड़ा ने खूबसूरती का जलवा बिखेरा। लेकिन अनाउंसर ने प्रियंका को चोपड़ा की बजाए 'चोपा' कह दिया, जिसके बाद ट्विटर पर फैंस ने नाराजगी जाहिर की है।

प्रियंका ने माइक्रोसॉफ्ट थियेटर में एंथनी एंडरसन के साथ 'आउटस्टैंडिंग वैराइटी टॉक सीरीज' का पुरस्कार जॉन ओलीवर को पेश किया। जैसे ही प्रियंका स्टेज पर पहंचीं, अनाउंसर ने उनका नाम गलत बोल दिया।

ये भी पढ़ें: एमी अवॉर्ड्स में छाया प्रियंका चोपड़ा का जादू, देखें PHOTOS 

35 साल की प्रियंका ने समारोह में रेड कार्पेट पर पूरी बाजू के बलमेन के सफेद गाउन में चलीं। इस खूबसूरत पंखों वाले क्रिस्टल से लैस गाउन में वह खूब फब रही थीं। उन्होंने अपने बाल बांध रखे थे और बेरी लाल रंग की लिपस्टिक में वह काफी दिलकश लग रही थीं।

बता दें कि प्रियंका ने दूसरी बार एमी अवॉर्ड्स में शिरकत की है। उन्होंने इससे पहले पिछले साल लाल रंग के गाउन में भी कहर ढाया था।

ये भी पढ़ें: #Confirm: 1 अक्टूबर को पड़ोसी 'बिग बॉस 11' के घर में होंगे दाखिल

प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'इसंट इट रोमांटिक' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने न्यूयॉर्क में फिल्म के कुछ सीन्स शूट किए थे। प्रियंका इस फिल्म में रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ, एडम डिवाइन जैसे कलाकारों के साथ अभिनय करती दिखेंगी। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

प्रियंका के फैंस ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है:

First Published: Monday, September 18, 2017 02:05 PM

RELATED TAG: Priyanka Chopra, Emmys 2017,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो