इंडिया के बाद अब चाइना में घमाल मचाने चलीं बॉलीवुड की ये 3 फिल्में

एक बार फिर तीन हिंदी फिल्में चाइना में रिलीज होने जा रही हैं। इनमें अक्षय कुमार की 'पैडमैन', आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' और रजनीकांत की '2.0' शामिल है।

News State Bureau  |   Updated On : December 06, 2018 02:07 PM
 #TOH, #2Point0 और #PadMan चाइना में होगी रिलीज (फोटो: ट्विटर)

#TOH, #2Point0 और #PadMan चाइना में होगी रिलीज (फोटो: ट्विटर)

मुंबई:  

हिंदी फिल्में अब भारत के अलावा चाइना में भी अपना दबदबा बनाने लगी हैं. पिछले कई समय से बॉलीवुड की फिल्में चाइना में रिलीज हो रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर धमाल भी मचा रही हैं. इनमें आमिर खान की 'दंगल', अमिताभ बच्चन की '102 नॉट आउट' और सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्में शामिल हैं.

एक बार फिर तीन हिंदी फिल्में चाइना में रिलीज होने जा रही हैं. इनमें अक्षय कुमार की 'पैडमैन', आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' और रजनीकांत की '2.0' शामिल है.

ये भी पढ़ें: ... जब सारा ने रणवीर को मारी आंख तो ऐसा हुआ हाल, देखें #Simmba का पहला गाना 'आंख मारे'

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' अगले साल मई महीने में रिलीज होगी. फिल्म के प्रोड्यूसर ने खुद इस बारे में कंफर्म किया है.

वहीं, आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' भी चाइना में रिलीज होगी. इसकी रिलीज डेट 28 दिसंबर 2018 है. फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है. बता दें कि यह मूवी भारत में बुरी तरह से फ्लॉप हुई है. यहां तक कि आमिर खान ने खुद सामने आकर फैंस से माफी भी मांगी.

इन फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर मूवी 'पैडमैन' 14 दिसंबर 2018 को चाइना के सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

First Published: Thursday, December 06, 2018 02:02 PM

RELATED TAG: Padman, Thugs Of Hindostan, 2 Point 0, China Box Office,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो