BREAKING NEWS
  • चंद्रबाबू नायडू आवास विवाद में तेलुगुदेशम पार्टी ने YSR Congress पर लगाए ये आरोप- Read More »
  • World Cup, NZ vs SA Live: दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को दिया 242 रनों का आसान लक्ष्य- Read More »
  • मुखर्जी नगर हिंसा मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार- Read More »

दमदार TVS Apache RR310 हुई लॉन्च, धोनी बने पहले ओनर, जानें कीमत और खासियत

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : May 28, 2019 12:46 PM
Apache आरआर310 लॉन्च

Apache आरआर310 लॉन्च

नई दिल्ली:  

टीवीएस (TVS) ने अपनी बहुप्रतीक्षित बाइक टीवीएस अपाचे आरआर310 (TVS Apache RR310) को कर्नाटक के होसोर में लॉन्च किया. यह एक रेस ट्यून्ड (RT) स्लीपर क्लच बाइक है. मोटरसाइकिल कंपनी के देशभर के चुनिंदा डीलरशिप पर 2.27 लाख रुपए (एक्श शोरुम) में उपलब्ध रहेगी. कंपनी का अपग्रेडेड वैरिएंट दो कलर रेसिंग रेड और फैंटम ब्लैक में उपलब्ध रहेगी.

धोनी बने बाइक के पहले ओनर

टीवीएस अपाचे आरआर310 बाइक के पहले ओनर क्रिकेटर मंहेंद्र सिंह धोनी बनें हैं. धोनी ने इसे अपने लिए प्राउड मोमेंट बताया है. इस मौके पर धोनी ने टीवीएस के साथ अपने 12 साल के जुड़ाव को याद किया. धोनी के मुताबिक नई टीवीएस अपाचे आरआर310 स्लीपर क्लच बाइक है, जो कि एक शानदार डिजाइन के साथ बेहतरीन परफॉरमेंस वाली बाइक है.

पावर

इस फुल फेयर्ड शार्प स्टाइल वाली बाइक में 312.2 cc लिक्विड-कूल्ड इंजन है. यह इंजन 33.52 bhp का पावर और 27.3 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इंजन स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. स्लिपर क्लच होने से तेज रफ्तार में बाइक चलाने के दौरान तेजी से गियर चेंज किया जा सकता है. बाइक ड्यूल चैनल एबीएस से लैस है.

कंपनी का दावा है कि अपाचे आरआर 310 की टॉप स्पीड 160 किलोमीटर प्रति घंटा है. यह 7.17 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है. इस बाइक में बड़ा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जिसमें स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर जैसे जरूरी रीडआउट के अलावा लैप टाइमर, रेस डायग्नोस्टिक्स सिस्टम, स्पीड रिकॉर्डर और लॉन्च टाइम रिकॉर्डर की सुविधा हैय.


रेसिंग के शौकीनों के लिए है बाइक

कंपनी के अनुसार इस बाइक को खास रेसिंग के शौकीन लोगों के लिए बनाया गया है. बाइक की राइडिंग के दौरान ग्राहकों को गियर शिफ्टिंग का एक बेहतर अनुभव मिलेगा, जो कि मोड़ पर स्पीड कम करने के साथ गियर शिफ्टिंग करने में प्रभावी होगा. नए वैरिएंट की डिजाइन में थोड़ा बदलाव किया गाय है. बाइक में शार्प एज और एंगुलर डिजाइन दी गई है. कंपनी का कहना है कि इस बाइक को शहरों के साथ हाईवे और ट्रैक राइडिंग के दौरान आसानी से चलाया जा सकेगा.

RT को बाइक में करा सकेंगे रेट्रोफिट

रेस ट्यून्ड स्लीपर क्लच अपनी बाइक में रेट्रोफिट कराया जा सकेगा. यह सुविधा कंपनी के सेलेक्टेड टीवीएस अपाचे आरआर 310 डीलरशिप स्टोर पर बहुत ही कम प्राइस पर उपलब्ध रहेगी. कंपनी के सीईओ और डायरेक्टर केएन राधाकृष्णन ने बाइक की लॉन्चिंग के वक्त कहा कि इस प्रीमियम मोटरसाइकिल को RT स्लीपर क्लच को मॉडर्न युग का एक बेहतरीन इऩोवेशन करार दिया.

अन्य फीचर्स

नया स्पीडो कम टेकोमीटर
Bi-LED ट्विन प्रोजेक्टर हेड लैंप,
स्ट्रीट स्पोर्ट टायर

First Published: Tuesday, May 28, 2019 12:45 PM

RELATED TAG: Tvs, Tvs Apache, Rr310, Mahendra Singh Dhoni,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो