logo-image

बिहार : आपसी रंजिश में 2 बच्चों सहित 3 लोगों की हत्या

बिहार के रोहतास जिले में शनिवार सुबह एक युवक ने आपसी रंजिश में कुदाल से हमलाकर दो बच्चों सहित तीन लोगों की हत्या कर दी।

Updated on: 06 Oct 2018, 02:46 PM

रोहतास:

बिहार के रोहतास जिले में शनिवार सुबह एक युवक ने आपसी रंजिश में कुदाल से हमलाकर दो बच्चों सहित तीन लोगों की हत्या कर दी। इस हमले में दो लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, मिर्जापुर गांव के निवासी सुनील कुमार यादव ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने ही पड़ोस में रहने वाले दारोगा यादव के परिवार के पांच लोगों पर कुदाल से हमला कर दिया।

इस हमले में एक महिला और दो बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। रोहतास के पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान लालसा देवी (40), छोटू कुमार (तीन) और गोलू कुमार (चार) के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस घटना के पीछे आपसी रंजिश की आशंका जता रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।