logo-image

तेजस्‍वी यादव बोले, पहले पटना से लेकर दिल्‍ली तक के आवास खाली करें मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार

बंगला खाली करने के सवाल पर राजद नेता और बिहार के उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने बुधवार को कहा, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार कुछ भी कर सकते हैं. उनके पास भी पटना से लेकर दिल्‍ली तक कई मकान हैं, पहले वो खाली करें.

Updated on: 05 Dec 2018, 01:38 PM

पटना:

बंगला खाली करने के सवाल पर राजद नेता और बिहार के उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने बुधवार को कहा, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार कुछ भी कर सकते हैं. उनके पास भी पटना से लेकर दिल्‍ली तक कई मकान हैं, पहले वो खाली करें. तेजस्‍वी यादव ने कहा, सुशील कुमार मोदी उपमुख्‍यमंत्री पद से हटे थे तो हमने उनसे आवास खाली नहीं कराया था. तब हम ही भवन निर्माण मंत्री थे. तेजस्‍वी यादव ने कहा, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के सामने हम छोटे बच्चे हैं. वे हमारे चाचा हैं. इस छोटे से बच्‍चे से उनको इतनी नफरत क्‍यों है? उन्‍होंने कहा, बंगला मामले में कानून अपना काम करेगा. हम डबल बेंच जाएंगे. उसके उपर भी जाएंगे. उन्‍होंने कहा, बिहार में नकारात्‍मक राजनीति हो रही है.

उधर, बिहार की राजधानी पटना में बुधवार सुबह अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला. सरकारी अमला विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव का सरकारी बंगला खाली कराने पहुंचा था. वहां अधिकारियों को आवास के बाहर एक पर्ची चिपकी हुई मिली. पर्ची में लिखा था, मामला कोर्ट में विचाराधीन है. इसलिए बांगला खाली कराने के लिए दबाव न डालें. पर्ची को देखकर अधिकारी असमंजस में पड़ गए. आगे की कार्रवाई के लिए वे आला अफसरों से सलाह लेने लगे.

बता दें कि तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री की हैसियत से सरकारी बंगला मिला था और सरकार अब उसे वापस लेना चाहती है. भवन निर्माण विभाग ने खाली कराने को लेकर डीएम को आदेश दे दिया है.