logo-image

तलाक की अर्जी पर लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने कहा, घुट-घुटकर जी नहीं सकता

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पत्‍नी से तलाक के लिए अर्जी देने की बात को सही बताया है. उन्‍होंने कहा, ‘यह सही बात है कि मैंने अपनी पत्‍नी से तलाक के लिए अर्जी दी है.

Updated on: 03 Nov 2018, 12:22 PM

नई दिल्ली:

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पत्‍नी से तलाक के लिए अर्जी देने की बात को सही बताया है. उन्‍होंने कहा, ‘यह सही बात है कि मैंने अपनी पत्‍नी से तलाक के लिए अर्जी दी है. घुट-घुट के जीने से तो कोई फायदा है नहीं.’ बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक घरानों में से एक लालू यादव के परिवार में एक दिन पहले तेज प्रताप द्वारा पत्‍नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी देने की खबरें आई थीं. बीते 12 मई को ही तेज प्रताप यादव शादी के बंधन में बंधे थे. पटना में बड़े धूमधाम से उनकी शादी हुई थी. तेज प्रताप यादव की तरह से पटना सिविल कोर्ट में तलाक की यह अर्जी दी गई है.

यह भी पढ़ें : लालू के बेटे तेज प्रताप यादव लेंगे अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक, 7 महीने पहले ही हुई थी शादी

खबरों के मुताबिक, तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप यादव अपने पिता से मिलने रांची चले गए हैं, जहां आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव चारा घोटाले में दोषी पाए जाने के बाद सजा काट रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक अपनी तलाक की अर्जी में तेज प्रताप यादव ने कहा है कि वो खुद को कृष्ण मानते हैं, लेकिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राधा नहीं है इसलिए अब वो उसके नहीं रहना चाहते हैं.

ऐश्वर्या विधायक चंद्रिका राय की बेटी हैं. दूसरी तरफ यह भी दावा किया जा रहा है कि तेज प्रताप ने तलाक का फैसला किसी तांत्रिक या बाबा के कहने पर किया है.