logo-image

तेजस्वी को हटा RJD की कमान थामने को तैयार तेज प्रताप यादव! इसलिए कर रहे हैं ये काम

सोमवार को यानी आज पार्टी कार्यालय में जनता दरबार लगाकर तेज प्रताप ने लोगों की समस्याएं सुनी.

Updated on: 25 Dec 2018, 06:50 AM

नई दिल्ली:

अपने अलग अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाले लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने जनता दरबार लगाया. सोमवार को यानी आज पार्टी कार्यालय में जनता दरबार लगाकर तेज प्रताप ने लोगों की समस्याएं सुनी. इस दौरान न्यूज नेशन के संवाददाता रजनीश सिन्हा से बातचीत में कहा कि लालू यादव के काम को आगे बढ़ा रहा हूं. तेज प्रताप ने कहा कि मेरे दरबार में हर इंसान की एंट्री होगी और उनकी सुनी जाएगी. लालू प्रसाद यादव के काम को आगे बढ़ा रहा हूं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जनता दरबार से ही अधिकारियों को फोन करवाता हूं और जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए कहता हूं.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने कहा कि सभी काम आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के मार्गदर्शन से हो रहा है. पार्टी को आगे बढ़ाना है इसलिए जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं. इसके साथ ही तेज प्रताप ने कहा, 'हम पार्टी देखेंगे, पार्टी का काम देखेंगे और बिहार के अलग-अलग जिले में दरबार भी लगाएंगे.'

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तेज प्रताप जब भी पार्टी ऑफिस जाते हैं तो लालू यादव के कमरे में उनकी ही सीट पर बैठते हैं. बता दें कुछ वक्त पहले तेज प्रताप ने खुद को कृष्ण बताते हुए अपने भाई तेजस्वी को अर्जुन बताया था. लेकिन बाद में यह खबर मीडिया में आई थी कि दोनों भाइयों में खटास की स्थिति पैदा हो गई है. 

इसे भी पढ़ें : राजस्थान: अशोक गहलोत की टीम बनकर तैयार, 23 मंत्रियों ने ली शपथ, देखें पूरी लिस्ट

बता दें कि हाल में तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए दिए अर्जी को लेकर सुर्खियों में थे. हाल ही में वो इसके बाबत रिम्स अस्पताल में जाकर लालू प्रसाद यादव से भी मुलाकात की. यह भी माना जा रहा है कि लालू प्रसाद अपने बेटे की तलाक याचिका की खबर मिलने के बाद से तनावग्रस्त हो गए हैं. उनका रक्तचाप और शुगर का स्तर दोनों बढ़ गया था.

देखें वीडियो :