logo-image

राबड़ी देवी पर टिप्पणी से भड़के तेजप्रताप, कहा- रामविलास पासवान का राजनीतिक वध करेगी जनता

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजप्रताप ने रामविलास पासवान पर हमला करते हुए उनकी तुलना दुर्योधन से कर दी. रामविलास पासवान की ओर से कुछ दिन पहले राबड़ी देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर तेजप्रताप भड़के हुए हैं.

Updated on: 15 Jan 2019, 04:39 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, और इसके साथ ही विवादित बयानों का दौर भी चल पड़ा है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजप्रताप ने रामविलास पासवान पर हमला करते हुए उनकी तुलना दुर्योधन से कर दी. रामविलास पासवान की ओर से कुछ दिन पहले राबड़ी देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर तेजप्रताप भड़के हुए हैं. तेजप्रताप ने कहा, 'मेरी मां के खिलाफ रामविलास पासवान ने गलत बयान दिया है. जनता रामविलास पासवान का राजनीतिक वध करेगी.'

तेज प्रताप ने एक फोटो ट्वीट कर लिखा है, 'नारीज जन्म देती है, ममता देती है और माफ भी कर देती है, लेकिन इतिहास साक्षी है कि नारी का अपमान करने वाले बड़े-बड़े रावण और दुर्योधन भी नहीं बचे तो इन मौकापरस्त नेताओं की क्या औकात है..?'

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वो रामविलास पासवान का घेराव भी करेंगे और उन्हें महागठबंधन में घुसने नहीं दिया जाएगा.

दरअसल, पिछले हफ्ते रामविलास पासवान ने राबड़ी देवी पर टिप्पणी की थी. पासवान प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 10 प्रतिशत आरक्षण का विरोध करने को लेकर आरजेडी पर निशाना साधा रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे (आरजेडी) सिर्फ नारेबाजी करते हैं और एक अंगूठाछाप को मुख्यमंत्री बनाते हैं.

इसे भी पढ़ें : राबड़ी देवी पर टिप्पणी करने पर रामविलास पासवान की बेटी बैठी धरने पर, कहा- पिता जी मांगे माफी

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की राबड़ी देवी पर की गई टिप्पणी को लेकर उनकी बेटी भी भड़की हुई थीं. पासवान की बेटी आशा पासवान ने अपने पिता के खिलाफ ही मोर्चा खोलते हुए माफी मांगने की मांग की थी. पटना स्थित लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश मुख्यालय के सामने आशा पासवान महिलाओं के साथ धरने पर बैठ गई थी और माफी मांगने की मांग पर अड़ी थीं.

आशा पासवान ने यह भी कहा था कि मेरी मां भी अनपढ़ थीं, जिसके कारण पिता (पासवान) ने उन्हें छोड़ दिया.'