logo-image

Seemanchal Exp. Accident: हादसे की कहानी, यात्रियों की जुबानी, ऐसा था मंजर

बिहार के जोगबनी से नई दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल आ रही सीमांचल एक्सप्रेस रविवार तड़के दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

Updated on: 03 Feb 2019, 11:36 AM

नई दिल्‍ली:

बिहार के जोगबनी से नई दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल आ रही सीमांचल एक्सप्रेस रविवार तड़के दुर्घटनाग्रस्त हो गई. यहा हादसा सुबह 3.58 पर सहदेई बुजुर्ग में हुआ. हादसे के बाद ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई. थोड़ी देर में चीख पुकार मच गई. हादसे का मंजर देख यात्री सहम गए.

यह भी पढ़ेंः हादसों की रेलः जानिए अब तक के बड़े रेल हादसों के बारे में

सीमांचल एक्सप्रेस के B3 AC कोच में सफर कर रही महिला पैसेंजर ने बताया कि अचानक जोर की आवाज आई और शोर होने लगा. कुछ देर के लिए समझ में नहीं आ रहा था कि क्‍या करें. हर तरफ सामान और पैसेंजर एक-दूसरे के ऊपर गिरे हुए थे.

वहीं स्लीपर कोच में सफर कर रहे एक अन्य यात्री ने बताया कि इस घटना में कई लोगों की मौत हो गई है और बड़ी संख्या में लोग घायल भी हुए हैं.

रेलवे से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 12487 जोगबनी से आनंद विहार आ रही थी. ट्रेन ने सुबह 3.52 बजे मेहनार रोड को पार किया. इसके बाद 3.58 बजे सहदेई स्टेशन के पास इसके नौ डिब्बे पटरी से उतर गए. जोगबनी से आ रही यह ट्रेन नई दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल जा रही थी.

सूत्रों के अनुसार सोनपुर और बरौनी से डॉक्टरों की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है. सूत्रों ने बताया कि राहत एवं बचाव अभियान के लिए राहत ट्रेन को भी घटना स्थल पर रवाना कर दिया गया है. विशेष जानकारी की प्रतीक्षा है.