logo-image

उपेंद्र कुशवाहा आज NDA से नाता तोड़ने का कर सकते हैं ऐलान, सीट शेयरिंग से हैं नाराज

लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) एनडीए से आज यानी गुरुवार को नाता तोड़न का ऐलान कर सकते हैं. म

Updated on: 06 Dec 2018, 12:44 PM

नई दिल्ली:

लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) एनडीए (NDA) से आज यानी गुरुवार को नाता तोड़न का ऐलान कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी औपचारिक घोषणा आज की जा सकती है. इसके साथ ही उपेंद्र कुशवाहा केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा भी दे सकते हैं.

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा बिहार में सीट शेयरिंग से नाराज चल रहे थे और लंबे वक्त से प्रधानमंत्री से मिलने का वक्त मांग रहे थे, लेकिन अभी तक उन्हें कोई जवाब नहीं मिला. जिसके बाद अब उन्होंने एनडीए से अलग होने का मन बना लिया है. कई जगह के अध्यक्षों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया की फैसला हो गया है, आरएलएसपी का अब एनडीए में रहने का सवाल ही नहीं है. लेकिन इसकी घोषणा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ही करेंगे.

और पढ़ें : अमृतसर हादसा : 300 पन्‍नों की जांच रिपोर्ट में नवजोत सिंह सिद्धू और नवजोत कौर को क्‍लीन चिट!

आरएलएसपी (रालोसपा) ने बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार और बिहार में नीतीश सरकार की तीखी आलोचना की. उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी को जेडीयू की बी टीम करार दिया है. बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी पार्टी चुनाव के समय राम मंदिर का मुद्दा उछाल रही है. चुनाव को देखते हुए एनडीए की सबसे बड़ी पार्टी धार्मिक उन्माद फैलाना चाह रही है. यह समय जनता के मौलिक सवालों के जवाब देने का है. इसके साथ ही बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को नीतीश कुमार के पिछलग्गू करार दिया.