logo-image

बिहार : लालू यादव के बड़े बेटे और RJD नेता तेज प्रताप यादव अब लगाएंगे 'जनता दरबार'

पिछले कुछ दिनों से अपने निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रहने वाले लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अब आरजेडी कार्यालय में हर दिन 'जनता दरबार' लगाएंगे.

Updated on: 22 Dec 2018, 04:06 PM

पटना:

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेज प्रताप यादव अब जनता के बीच अपना ध्यान लगाने की कोशिश कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से अपने निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रहने वाले लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप अब आरजेडी कार्यालय में हर दिन 'जनता दरबार' लगाएंगे. 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को हराने को अपना मिशन बनाने वाले तेज इन दिनों फिर से राजनीतिक रूप से सक्रिय हो गए हैं. इससे पहले वे अपनी पत्नी के तलाक और घरेलू विवादों को लेकर चर्चा में रहे थे.

तेज प्रताप यादव ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, 'आम जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनने और उसके समाधान के लिए उपस्थित रहूंगा पार्टी कार्यालय में. #TejpratapJantaDarbar.'

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल का कार्यालय 2 वीर चंद पटेल पथ, पटना में है. तेज का जनता दरबार हर दिन सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक चलेगा. यह 24 दिसंबर से शुरू हो रहा है. हाल ही में तेज प्रताप को बिहार सरकार ने एक अलग बंगला भी आवंटित किया था.

और पढ़ें : उत्तर बिहार के लिए बड़ी खुशखबरी, दरभंगा हवाई अड्डे का 25 दिसंबर को शिलान्यास

तेज प्रताप ने यह कहते हुए बिहार सरकार से बंगले की मांग की थी कि उन्हें राज्य में बीजेपी को हराने के अपने मिशन पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. तेज प्रताप ने 2 नवंबर को पटना उच्च न्यायालय में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के खिलाफ तलाक की अर्जी दाखिल की थी. जिसके बाद वह कुछ दिनों के लिए वृंदावन चले गए थे.