logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मुजफ्फरपुर हादसे पर राहुल गांधी का नीतीश पर हमला, पूछा - किसे बचा रही है आपकी अंतरात्मा

बिहार के मुजफ्फरपुर में बीजेपी नेता के अनियंत्रित गाड़ी के स्कूल की इमारत में घुसने से 9 छात्रों की मौत पर अब राजनीति और तेज हो गई है।

Updated on: 26 Feb 2018, 07:03 PM

नई दिल्ली:

बिहार के मुजफ्फरपुर में बीजेपी नेता के अनियंत्रित गाड़ी के स्कूल की इमारत में घुसने से 9 छात्रों की मौत पर अब राजनीति और तेज हो गई है। आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस घटना पर ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘नशामुक्त बिहार’ में नशे में धुत एक भाजपा नेता ने 9 मासूम बच्चों को मार दिया! नीतीश जी क्या यही है आपकी शराबबंदी की सच्चाई? आपकी अंतरात्मा की आवाज आज किसे बचा रही है - आरोपी भाजपा नेता को या बिहार में शराब की सच्चाई को?'

इस ट्वीट के जरिए साफ तौर पर राहुल गांधी ने नीतीश कुमार के उस बयान पर भी तंज कसा जो उन्होंने कांग्रेस और आरजेडी से गठबंधन तोड़ते हुए दिया था। बीते साल अगस्त में महागठबंधन तोड़ते हुए नीतीश कुमार ने कहा था कि उनकी अंतरात्मा इस गठबंधन में रहने के लिए तैयार नहीं है।

और पढ़ें: OBC बैंक घोटाले में कैप्टन अमरिंदर सिंह के दामाद समेत 13 पर केस दर्ज

गौरतलब है कि 24 फरवरी को मुजफ्फरपुर में एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने 9 बच्चों को कुचल दिया था जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी।

दावा किया जा रहा है कि जिस गाड़ी से बच्चों की मौत हुई है वो बीजेपी नेता की है और ड्राइवर शराब के नशे में था जबकि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसी को लेकर वहां राजनीति तेज हो गई है और मुख्य विपक्षी दल आरजेडी ने इसके लिए नीतीश सरकार और बीजेपी को घेरा था।

इस हादसे के बाद बिहार सरकार ने होली के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी पटना में आयोजित होने वाले होली मिलन समारोह को रद्द कर दिया है।

और पढ़ें: बीवी ने मायके से आने में की देरी, बेटी को जिन्दा जलाया