राबड़ी देवी ने कहा, 'घोटालों की माला' पहने हुए हैं नीतीश

राबड़ी देवी ने कहा बिहार के प्रत्येक विभाग में घोटाला हो रहा है, लेकिन नीतीश कुमार कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। नीतीश कुमार 'घोटालों की माला' पहने हुए हैं।

  |   Updated On : December 01, 2017 08:27 PM
राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की वरिष्ठ नेता राबड़ी देवी ने यहां शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा।
उन्होंने कहा कि बिहार के प्रत्येक विभाग में घोटाला हो रहा है, लेकिन नीतीश कुमार कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। नीतीश कुमार 'घोटालों की माला' पहने हुए हैं।

बिहार विधानसभा परिसर में संवाददाताओं के एक प्रश्न के उत्तर में राबड़ी ने कहा, 'हां, हमने मान लिया है कि हम गुंडा-मवाली हैं, हमारी पार्टी गुंडा-मवालियों की पार्टी है, अगर ऐसा है, तो बिहार की जनता हमें चुनाव में जीता कर यहां क्यों भेजती है? हम गुंडा हैं, लेकिन 'वो' क्या हैं? घोटालों की माला पहने हुए हैं। पांच महीनों से गद्दी पर बैठे हैं, घोटाले पर घोटाला हो रहा है।'

राबड़ी ने कहा कि जब भी किसी घोटाले की बात होती है, तो 'चारा घोटाले' का नाम ले लिया जाता है। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग हाल में हो रहे अनेक घोटालों पर जवाब चाहते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री चुप्पी साधे बैठे हुए हैं।

इसे भी पढ़ेंः तेज प्रताप की धमकी के बाद सुशील मोदी ने बेटे की शादी की जगह को बदला

उल्लेखनीय है कि राजद के अधिकांश प्रमुख नेता कथित सृजन घोटाला, शौचालय घोटाला सहित कई योजनाओं में हुई वित्तीय अनियमितताओं को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Friday, December 01, 2017 07:53 PM

RELATED TAG: Rabri Devi, Nitish Kumar, Bihar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो