logo-image

Bihar : राबड़ी देवी के आवास पर तैनात CRPF जवान ने कर ली आत्महत्या, जानें क्यों

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास की सुरक्षा में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान (कांस्टेबल) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 18 May 2019, 03:57 PM

नई दिल्ली:

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास की सुरक्षा में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान (कांस्टेबल) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें ः पाकिस्तान में हाहाकार, महंगाई ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, नींबू बिक रहा 400 रुपए किलो

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि सीआरपीएफ के 224 बटालियन में तैनात गिरियप्पा पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास की सुरक्षा में तैनात था. रात में उसने अपनी सरकारी राइफल से खुद को गोली मार ली, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक कर्नाटक के बगलकोट जिले के कामातंगी गांव का रहने वाला था.

यह भी पढ़ें ः Cannes 2019: दीपिका के लाइम ग्रीन लुक को देखकर फिदा हुए रणवीर, किया ये मजेदार कमेंट

पटना सचिवालय के पुलिस उपाधीक्षक राजेश प्रभाकर ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है. इस मामले में आत्महत्या की एक प्राथमिकी सचिवालय थाने में दर्ज कर ली गई है. आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक विवाद के कारण ही जवान ने आत्महत्या की है. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.