logo-image

EXCLUSIVE: तेज प्रताप को मिला मामा साधु यादव का साथ, क्या बदलेंगे RJD के समीकरण

साधु यादव ने न्यूज नेशन से कहा, 'तेज प्रताप को घरवालों ने अकेला छोड़ दिया है. लालू यादव के घर में बच्चों के साथ पॉलिटिक्स हो रहा है.

Updated on: 31 Dec 2018, 01:44 PM

नई दिल्ली:

लालू यादव के घर में नई राजनीति शुरू हो गई है. राबड़ी देवी के भाई साधु यादव ने राजनीति में एक बार फिर से एंट्री मार ली है. लेकिन इस बार साधु यादव लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की मदद के लिए राजनीति के मैदान में उतरे हैं.

न्यूज़ नेशन से बातचीत करते हुए साधु यादव ने कहा कि उन्होंने तेज प्रताप को गोद में खिलाया है, वे जब भी मदद मांगेगे.. वो उनकी पूरी मदद करेंगे. बहन राबड़ी देवी से निवेदन करते हुए साधु ने कहा कि वे अपने बेटे को संभाल लें, तेज बाहर-बाहर भटक रहा है.

साधु यादव ने न्यूज नेशन से कहा, 'तेज प्रताप को घरवालों ने अकेला छोड़ दिया है. लालू यादव के घर में बच्चों के साथ पॉलिटिक्स हो रहा है. लोग क्या कहेंगे, लालू अपने घर में ही पॉलिटिक्स कर रहे हैं.' इसी के साथ साधु यादव ने एक बड़ा ऐलान भी किया. उन्होंने कहा कि इस बार वे अपनी खुद की पार्टी से सांसद का चुनाव लड़ेंगे.

इससे पहले तेज प्रताप यादव को बिहार सरकार ने पटना में एक सरकारी बंगला आवंटित किया गया है. तेज प्रताप ने यह कहते हुए बिहार सरकार से बंगले की मांग की थी कि उन्हें राज्य में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को हराने के अपने मिशन पर ध्यान केंद्रित करना हैं.

बिहार सरकार ने तेज प्रताप को राजधानी पटना के 7-एम स्ट्रैंड रोड पर आवास मुहैया कराया था. बताते चलें कि तेज प्रताप बिहार के स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुके हैं.