राबड़ी देवी इस बार नहीं मनाएंगी छठ, खराब सेहत और तेज प्रताप बने वजह !

रविवार से छठ महापर्व का आगाज हो जाएगा. लेकिन इस बार राबड़ी आवास में सन्नाटा पसरा रहेगा. इसके पीछे वजह राबड़ी देवी का छठ व्रत नहीं करना है.

News State Bureau  |   Updated On : November 10, 2018 08:03 AM
इस बार राबड़ी देवी नहीं करेंगी छठ

इस बार राबड़ी देवी नहीं करेंगी छठ

नई दिल्ली:  

रविवार से छठ महापर्व का आगाज हो जाएगा. लेकिन इस बार राबड़ी आवास में सन्नाटा पसरा रहेगा. इसके पीछे वजह राबड़ी देवी का छठ व्रत नहीं करना है. राबड़ी देवी के घर होने वाला छठ पर्व हर साल सुर्खियों में बना होता है. लेकिन इस बार कई वजहों से राबड़ी देवी छठ नहीं करेंगी. एक तो राबड़ी देवी की सेहत ठीक नहीं है, तो दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव के जेल में होने और तेज प्रताप यादव की तलाक की जिद से परेशान हैं. 

वहीं, तेज प्रताप यादव अभी हरिद्वार में हैं. पटना के एक लोकल समाचार चैनल के साथ फोन पर बातचीत करते हुए तेज प्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी लेकिन कहा कि वह नई दिल्ली में भाई के जन्मदिवस समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे. उन्होंने कहा कि जब तक उनके घरवाले उनका साथ नहीं देते हैं तब तक वो घर नहीं लौटेंगे.

और पढ़ें : हां मैने दी तलाक़ की अर्ज़ी, घुट-घुट कर जीने से कोई फायदा नहीं: तेज प्रताप

बता दें कि लालू और राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव दिल्ली में अपने बहनों से मिलने गए थे. लेकिन तेज प्रताप उनसे मिलने नहीं आए.

तेज प्रताप हाल ही में पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से चर्चा में हैं. छह महीने पहले ही बड़ी धूम धाम से उनकी शादी हुई थी. ऐश्वर्या आरजेडी विधायक चंद्रिका राय और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तेज प्रताप की तलाक की जिद की वजह से लालू यादव की बीमारी बढ़ गई है. उनका इलाज रिम्स में चल रहा है. वहीं, पार्टी महासचिव और लालू प्रसाद के विश्वस्त सहयोगी भोला यादव ने पत्रकारों से आग्रह किया है कि परिवार के मतभेदों को खबर नहीं बनाएं. उन्होंने कहा कि लालूजी ठीक नहीं हैं. जो हो रहा है उससे उनका मन और खराब हो रहा है.

First Published: Saturday, November 10, 2018 08:03 AM

RELATED TAG: Rabari Devi, Tej Pratap, Lalu Yadav, Laloo Yadav, Tejaswi Yadav, Chhath Puja,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो