बिहार: किशनगंज में डकैती करने आए बदमाश को पुलिस ने मार गिराया, एक जवान शहीद

इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी शहीद हो गया। पुलिस के अनुसार, पूरब पाली पॉवर हाउस के पास व्यवसायी नंद किशोर अग्रवाल उर्फ नंदू बाबू के घर में डकैतों ने रात को धावा बोल दिया।

  |   Updated On : September 12, 2018 03:56 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पटना:  

बिहार के किशनगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात पुलिस और डकैतों के बीच हुई मुठभेड़ में एक डकैत को मार गिराया गया। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी शहीद हो गया। पुलिस के अनुसार, पूरब पाली पॉवर हाउस के पास व्यवसायी नंद किशोर अग्रवाल उर्फ नंदू बाबू के घर में डकैतों ने रात को धावा बोल दिया। इसी दौरान घर में हो रहे शोरगुल को सुनकर गश्त कर रही पुलिस टीम आ पहुंची। डकैतों ने पुलिस टीम को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमें एक डकैत की गोली लगने से मौत हो गई जबकि पुलिसकर्मी विरसा उरांव शहीद हो गया। 

और पढ़ें: बिहार के कई हिस्सों में भूकंप के झटके

इस घटना में डकैतों ने विरोध कर रहे घर के एक सुरक्षाकर्मी को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है।

किशनगंज के प्रभारी पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने बताया कि मुठभेड़ के बाद तीन डकैतों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके पास से कई हथियार और बम बरामद किए गए हैं। घायल सुरक्षाकर्मी का इलाज स्थानीय अस्पताल में करवाया जा रहा है। गिरफ्तार डकैतों की निशानदेही पर पुलिस अन्य डकैतों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

और पढें: बिहार में सुशासन? नहीं थम रही मॉब लिंचिंग, लाखों रुपये लूटने आये बदमाश की पीट-पीटकर हत्या

गौरतलब है कि पहले भी दो बार व्यवसायी के घर में डकैती की घटना हो चुकी है।

First Published: Wednesday, September 12, 2018 03:45 PM

RELATED TAG: Bihar, Bihar Crime, Kishanganj Robbery,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो