logo-image

बिहार: पूर्व IG की बेटी ने छत से कूदकर की खुदकुशी, सोमवार को होनी थी शादी

बिहार की राजधानी पटना में एक रिटायर्ड आईजी की बेटी के आत्महत्या करने के बाद से लोग सकते में हैं.

Updated on: 09 Dec 2018, 05:00 PM

नई दिल्ली:

बिहार की राजधानी पटना में एक रिटायर्ड आईजी की बेटी के आत्महत्या करने के बाद से लोग सकते में हैं. बताया जा रहा है कि रिटायर्ड पुलिस कर्मी उमाशंकर सुधांशु की बेटी ने अपार्टमेंट की छत से कूदकर अपनी जान दे दी. वहीं हैरान करने वाली बात यह है कि लड़की की कल ही शादी होने वाली थी. घटना शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित उदयगिरि अपार्टमेंट की है. सुसाइड की खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोग घटना को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं. बताया जाता है कि लड़की पहले भी यहां आती थी.

पटना के एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि प्रथम दृष्टि में यह आत्महत्या का मामला लगता है. जानकारी देते हुए एसएसपी ने कहा कि मौके से हमें एक मोबाइल मिला है वहीं लड़की के घर वालों को इस घटना से झटका लगा है. इसलिए अभी हमने उनसे ज्यादा पूंछ-तांछ नहीं की है. एसएसपी मनु ने कहा कि घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है और पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

किशनगंज के डीएम से होनी थी शादी

घटना के सही कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. जानकारी के मुताबिक युवती की शादी किशनगंज के डीएम से होनी थी. उसका कल ही तिलक हुआ था और 10 दिसंबर को किशनगंज डीएम महेंद्र प्रसाद से उसकी शादी होने वाली थी.