logo-image

नीतीश ने कहा, 2019 में मैं पीएम का चेहरा नहीं, लोगों को मोदी में दिखी क्षमता इसलिए पीएम बने

बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) अध्यक्ष नीतीश कुमार ने यहां सोमवार को कहा कि नरेंद्र मोदी में देश के लोगों को क्षमता दिखी, इसलिए आज वह देश के प्रधानमंत्री हैं।

Updated on: 15 May 2017, 02:44 PM

नई दिल्ली:

बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) अध्यक्ष नीतीश कुमार ने यहां सोमवार को कहा कि नरेंद्र मोदी में देश के लोगों को क्षमता दिखी, इसलिए आज वह देश के प्रधानमंत्री हैं। जिसकी क्षमता को लोग पहचानेंगे, वह देश का प्रधानमंत्री होगा।

नीतीश ने स्पष्ट किया कि वह आगामी आम चुनाव में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं। यहां 'लोक संवाद कार्यक्रम' में भाग लेने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं।

उन्होंने कहा, 'मैं 2019 के लिए प्रधानमंत्री पद का दावेदार नहीं हूं। मेरी पार्टी छोटी है। जिसमें क्षमता होगी, वह प्रधानमंत्री होगा। पांच साल पहले किसने सोचा था कि मोदी प्रधानमंत्री होंगे। लेकिन जनता को उनमें क्षमती दिखी और आज वह प्रधानमंत्री हैं। जिसमें क्षमता होगी वह 2019 में आगे आएगा।'

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को दोबारा राष्ट्रपति बनाए जाने के विषय में पूछे जाने पर जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा, 'इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है। यह तो केंद्र सरकार को सोचना है।'

और पढ़ें: सुशील मोदी ने नीतीश को बताया बेचारा

 

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें