logo-image

बिहार में नक्‍सलियों ने खेला खूनी खेल, मुखबिरी की शक में दो को मौत के घाट उतारा

नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाते हुए दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 16 Jan 2019, 11:39 AM

जमुई:

बिहार में नक्सलियों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए खूनी खेल खेला है. जमुई में नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाते हुए दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया. बीती रात करीब 12 बजे लगभग 50 से 100 नक्सलियों ने पूरे गांव को घेर लिया. 4 से 5 नक्सली ग्राम कचहरी सचिव के घर के अंदर गए. पहले उसको बंधक बनाया, उसके बाद पुलिस मुखबीरी का आरोप लगाकर दोनों को AK-47 से ताबड़तोड़ गोली मार हत्या कर दी. इसके बाद तेजधार वाली हथियार से वार कर फरार हो गए. घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है.

हथियारबंद नक्सलियों ने चकाई के बरमोरिया पंचायत के गुरुदबाद गांव में हमला बोलते हुए पहले मोहम्मद गुलाम के घर में घुस कर उसकी हत्या की, उसके बाद नक्सलियों ने मोहम्मद उस्मान के घर जाकर उसकी भी गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के पीछे मुखबिरी करने का कारण बताया जा रहा है.

बीते कुछ दिन पहले इसी इलाके से इनामी नक्सली दरोगी यादव की गिरफ्तारी पुलिस ने की थी. आशंका जताई जा रही है कि उसी गिरफ्तारी मामले में मुखबिरी का आरोप लगाते हुए नक्सलियों ने दो लोगों की हत्या की घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम देने के बाद दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग की और पोस्टर भी चिपकाया. नक्सलियों ने पोस्टर में लिखा है, 'पुलिस मुखबिरी की यही सजा मिलेगी.' पुलिस मामले की पड़ताल करने में लगी है.