logo-image

बिहार में एक और मॉब लिंचिंग, लालू यादव की पार्टी RJD के कार्यकर्ता को पीट-पीट कर मार डाला

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव आज पीएमसीएच गगन कुमार को देखने पहुंचे. यहां छात्र नेता की हालत देखकर तेज प्रताप गुस्से से आग बबूला हो उठे.

Updated on: 26 Jan 2019, 03:25 PM

बेगुसराय:

बिहार से एक बार फिर मॉब लिंचिंग का ताजा मामला सामने आया है. रिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंझापुर में अपराधियों ने राजद (राष्ट्रीय जनता दल) के एक सक्रिय कार्यकर्ता की पीट-पीटकर कर हत्या कर दी गई. मॉब लिंचिंग का शिकार हुए शख्स का नाम मदन पंडित है, जिसे अपराधियों ने फोन कर बुलाया. जिसके बाद उन्होंने मदन की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

मृतक मदन पंडित का शव गांव के बहियार में पाया गया. सूचना मिलने पर मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने मदन पंडित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हालांकि हत्या के पीछे की मुख्य वजह का अभी भी पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान: वॉलीबाल मैच के दौरान जबरदस्त धमाका, 4 लोगों की मौत और 20 घायल

एक अलग मामले में पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव 2018 में छात्र राजद के उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार गगन कुमार पर बीती रात पटना के रानी घाट पर हमला कर दिया गया. इस हमले में गगन गंभीर रूप से घायल हो गए. गगन को घायल अवस्था में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव आज पीएमसीएच गगन कुमार को देखने पहुंचे. यहां छात्र नेता की हालत देखकर तेज प्रताप गुस्से से आग बबूला हो उठे. तेज प्रताप ने कहा कि गगन कुमार रात में खाना खाने गए थे, उसी दौरान जन अधिकार पार्टी के छात्रों ने गगन कुमार पर जानलेवा हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के किसान को पद्मश्री पुरस्कार, जैविक खेती से पैदा की 86 किलो का सीताफल और...

तेज प्रताप ने कहा कि आरएसएस, बजरंग दल और जन अधिकार पार्टी के लफण्डर लोग छात्र राजद को समाप्त करना चाहते हैं. लेकिन छात्र राजद कभी खत्म नहीं होगा, क्योंकि इसका नेतृत्व तेज प्रताप यादव करता है और यदि किसी माई के लाल में दम है तो तेज प्रताप के छात्र राजद को उखाड़ के दिखा दें.