logo-image

बिहार में भीड़ ने एक युवक को पीटकर मार डाला, चोरी की नीयत से घुसे थे घर में

बिहार के नालंदा के इस्लामपुर के बड्डी गांव में बुधवार रात घर में चोरी करने घुसे तीन युवक चोरी की नीयत से एक घर में घुस गए.

Updated on: 17 Jan 2019, 02:03 PM

नालंदा:

बिहार के नालंदा के इस्लामपुर के बड्डी गांव में बुधवार रात घर में चोरी करने घुसे तीन युवक चोरी की नीयत से एक घर में घुस गए. गुस्साए लोगों (Mob Lynching) ने तीनों युवकों की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की. इसमें एक की मौत हो गई और उसके दो साथियों की हालत गंभीर है. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ेंः मॉब लिंचिंग का गढ़ बन रहा है बिहार, अररिया में 55 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

बुधवार रात करीब एक बजे तीन युवक यहां के सिद्धेश्वर प्रसाद के घर चोरी की नीयत से घुसे. इस दौरान किसी ने शोर मचा दिया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई और उन्‍होंने तीनों को दबोच लिया. हिंसा पर उतारू भीड़ ने तीनों को इस कदर पीटा की एक की मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः चाकुओं से वार करता रहा हमलावर और लोग वीडियो बनाते रहे, एक Click पर देखें अब तक की सभी खबरें

इस्लामपुर थानाध्यक्ष शरद कुमार के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को भीड़ की चंगुल से छुड़ाया. तीनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. मरने वाला इस्लामपुर निवासी अजय प्रसाद है. गंभीर रूप से घायल लोहियानगर निवासी मोहम्मद सद्दाम और बुढ़ानगर निवासी संटू कुमार को पटना रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ेंः मेरठ : टूट चुका है सबा के सब्र का बांध, 27 साल से कह रही है बना दो हिन्दुस्तानी

बता दें इससे पहले अररिया में 29 दिसंबर की रात में जानवर चुराने के आरोप में भीड़ ने बुजुर्ग की हत्या कर दी. 55 साल के काबुल नाम के बुजुर्ग को पीट-पीटकर लोगों ने अधमरा कर दिया, बाद में उसकी मौत हो गई. वीडियो में देखा जा रहा है कि लोग लाठी-डंडों और पैरों से बुजुर्ग को बुरी तरह पीट रहे हैं, इस दौरान उनके सर से खून भी निकल रहा है लेकिन भीड़ ने पीटना नहीं छोड़ा.