logo-image

अरवल में पत्रकार पर दिनदहाड़े गोलीबारी, तेजस्वी का तंज- बिहार में 'महाजंगलराज' है

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की बेंगलुरू में हुई हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था की बिहार के अरवल में एक पत्रकार पंकज मिश्रा को गोली मार दी गई।

Updated on: 07 Sep 2017, 08:37 PM

highlights

  • बिहार के अरवल में पत्रकार को अपराधियों ने मारी गोली, एक आरोपी गिरफ्तार
  • तेजस्वी यादव ने बीजेपी-जेडीयू सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में महाजंगलराज
  • मुजफ्फरपुर के अहियापुर में भी पत्रकार पर शराब माफिया ने किया हमला

नई दिल्ली:

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की बेंगलुरू में हुई हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था की बिहार के अरवल में एक पत्रकार पंकज मिश्रा को बदमाशों ने गोली मार दी। पंकज मिश्रा राष्ट्रीय सहारा समाचार पत्र में काम करते हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक मिश्रा को उन्हीं के गावं के दो लोगों ने गोली मारी थी जब वह बैंक से 1 लाख रुपये कैश लेकर लौट रहे थे। बदमाशों ने उनसे पैसे भी लूट लिए।

अरवल के पुलिस अधिक्षक (एसपी) दिलीप कुमार ने कहा, इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, आपसी दुश्मनी के चलते पत्रकार को गोली मारी गई है।

पत्रकार पर हुए हमले के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार की बीजेपी-जेडीयू गठबंधन सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'बिहार में महाजंगलराज, मंगल वालों के आने के बाद महाजंगलराज। पत्रकार पर सरेआम ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार।'

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी ने कहा, 'अब यह राष्ट्रीय बहस का मुद्दा नहीं है क्योंकि BJP सरकार में है , राजद बाहर है और नीतीश जी हमेशा की तरह बैसाखी पर है।'

मुजफ्फरपुर में भी पत्रकार पर हमला

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के एसकेएमएच के पास भी दैनिक आज अखबार के ब्यूरो चीफ पर हमले की खबर है। मनोज कुमार नाम के पत्रकार पर कथित तौर पर शराब माफिया ने हमला कर दिया। उन्हें गंभीर चोटें आई है।

पत्रकार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें की मंगलवार को वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद देशभर में पत्रकारों ने विरोध जताया।

और पढ़ें: गौरी लंकेश की अंतिम विदाई, कर्नाटक सरकार ने गठित की एसआईटी