गुजरात में बिहारियों पर हमले के खिलाफ जेडीयू ने दिल्ली में किया विरोध प्रदर्शन

दिल्ली में हुए विरोध प्रदर्शन में करीब दो सौ से अधिक जद (यू) के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए.

News State Bureau  |   Updated On : October 13, 2018 09:37 PM
नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) की दिल्ली इकाई ने गुजरात में बिहार और पूर्वाचल के लोगों पर हमला करने व कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर को बर्खास्त करने की मांग को लेकर शनिवार को यहां पार्लियामेंट स्ट्रीट पर धरना-प्रदर्शन किया. जनता दल (युनाइटेड) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष दयानंद राय ने कहा, 'बिहार के लोगों पर हुए अत्याचार एवं हिंसा की पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है. जदयू और बिहार के मुख्यमंत्री बिहारी अस्मिता के साथ कभी समझौता नहीं करेंगे.'

दयानंद राय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मांग करते हुए कहा कि वह पार्टी के गुजरात कार्यकर्ताओं से बिहार के लोगों पर हमले को रोकने में मदद करने को कहें. साथ ही उन्होंने राहुल से कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर को बर्खास्त करने की भी मांग की.

उधर, अल्पेश ठाकोर ने कहा है कि कांग्रेस को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर्ड वीडियो डाला गया. किसी पर कोई हमला नहीं हुआ है, बल्कि साजिशन अफवाह फैलाई गई. अल्पेश ने शांति बहाली के लिए सद्भावना उपवास शुरू किया है. उन्होंने कहा कि बुधवार को राहुल गांधी ने उनसे फोन पर बात की थी. उन्हें सच्चाई बता दी गई है.

इसे भी पढ़ेंः HAL के कर्मचारियों से मिले राहुल गांधी, बोले- राफेल आपका अधिकार, साधा पीएम पर निशाना

दिल्ली में हुए विरोध प्रदर्शन में करीब दो सौ से अधिक जद (यू) के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए.

First Published: Saturday, October 13, 2018 09:37 PM

RELATED TAG: Jdu, Bihari, Gujarat,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो