BREAKING NEWS
  • Ind Vs Pak: मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा का बल्‍ला गरजा तो बादलों ने साध ली चुप्‍पी, जानें 7-0 से जीत के सभी नायकों को- Read More »
  • IND vs PAK Live Cricket Score: बारिश के बाद 40 ओवर का हुआ मैच, पाकिस्तान को 5 ओवर में चाहिए 130 रन- Read More »
  • IND Vs Pak: 31-35 ओवर की कहानीः पाकिस्‍तान पर 7-0 की लीड लेने में 4 विकेट दूर इंडिया- Read More »

Happy Birthday Tejpratap: 30 साल के हुए लालू के लाल तेजप्रताप, छोटे भाई ने ऐसे दी बधाई

RAJNISH SINHA  |   Updated On : April 16, 2019 09:00 PM
तेजस्वी और तेजप्रताप ने एक साथ केक काटा.

तेजस्वी और तेजप्रताप ने एक साथ केक काटा.

पटना:  

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई देने के लिए लोगों का सुबह से ही तांता लगा हुआ था. लेकिन इसी बीच छोटे भाई तेजस्वी यादव ने पहुंचकर उन्हें बधाई दी. तेजप्रताप के साथ तेजस्वी यादव ने केक भी काटा. यहां पर तेजस्वी ने कहा कि हम दोनों भाइयों में किसी भी तरह का मतभेद नहीं है. यह पूछने पर कि उन्होंने अपने बड़े भाई को क्या तोहफा दिया है? इस पर तेजस्वी ने कहा कि तोहफा सीक्रेट होता है. बताया नहीं जाता.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप ने इस बार अपना जन्म दिन मनाने के लिए खास तरह की तैयारियां की हैं. जानकारी यह भी है कि जन्मदिन पटना के सरकारी आवास स्ट्रैंड रोड में ही मनाया जाएगा. खबर है कि तेजप्रताप ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी मां राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी यादव, बहन मीसा भारती समेत परिवार के अन्य लोगों को भी बुलाया है.

First Published: Tuesday, April 16, 2019 07:13 PM

RELATED TAG: Tejpratap, Tej Pratap, Tej Pratap Yadav, Tej Pratap News, Tej Pratap Wife, Tejpratap Twitter, Tej Pratap Singh, Tej Pratap Yadav New Party, Tej Pratap New Party, Tej Pratap Yadav Contact No, Tej Pratap Yadav Party, Tej Pratap Yadav Tweet,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो