logo-image

Happy Birthday Tejpratap: 30 साल के हुए लालू के लाल तेजप्रताप, छोटे भाई ने ऐसे दी बधाई

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई देने के लिए लोगों का सुबह से ही तांता लगा हुआ था. लेकिन इसी बीच छोटे भाई तेजस्वी यादव ने पहुंचकर उन्हें बधाई दी.

Updated on: 16 Apr 2019, 09:00 PM

पटना:

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई देने के लिए लोगों का सुबह से ही तांता लगा हुआ था. लेकिन इसी बीच छोटे भाई तेजस्वी यादव ने पहुंचकर उन्हें बधाई दी. तेजप्रताप के साथ तेजस्वी यादव ने केक भी काटा. यहां पर तेजस्वी ने कहा कि हम दोनों भाइयों में किसी भी तरह का मतभेद नहीं है. यह पूछने पर कि उन्होंने अपने बड़े भाई को क्या तोहफा दिया है? इस पर तेजस्वी ने कहा कि तोहफा सीक्रेट होता है. बताया नहीं जाता.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप ने इस बार अपना जन्म दिन मनाने के लिए खास तरह की तैयारियां की हैं. जानकारी यह भी है कि जन्मदिन पटना के सरकारी आवास स्ट्रैंड रोड में ही मनाया जाएगा. खबर है कि तेजप्रताप ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी मां राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी यादव, बहन मीसा भारती समेत परिवार के अन्य लोगों को भी बुलाया है.