logo-image

केजरीवाल को मिला लालू यादव का साथ, बोले- AAP ने EVM टेंपरिंग का भंडा-फोड़ कर दिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईवीएम टेंपरिंग के मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद का भी साथ मिला है।

Updated on: 10 May 2017, 09:40 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईवीएम टेंपरिंग के मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद का भी साथ मिला है। लालू ने बुधवार को यहां कहा कि देश में ईवीएम के साथ छेड़छाड़ कर बहुत ही खतरनाक 'स्कैंडल' हुआ है।

लालू ने कहा, 'केजरीवाल ने ईवीएम टेंपरिंग का भंडा-फोड़ कर दिया है। देश में ईवीएम के साथ छेड़छाड़ कर बहुत ही खतरनाक स्कैंडल हुआ है।'

उन्होंने कहा कि ईवीएम छेड़छाड़ के मामले पर 12 मई को चुनाव आयोग ने सभी राजनीतिक दलों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में पार्टी की ओर से मनोज झा शामिल होंगे।

लालू यादव ने चारा घोटाला मामले में उनके खिलाफ आये सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि इस मामले में उनके वकील बोलेंगे।

और पढ़ें: चुनाव आयोग ने AAP के हैकिंग डेमो को किया खारिज, केजरीवाल बोले- 90 सेकेंड में कर दूंगा कमाल

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद और दो अन्य लोगों पर बाकी पांचों मामलों में भी मुकदमा चलेगा। लालू यादव चारा घोटाले के चाईबासा ट्रेजरी से संबंधित मामले में पहले ही दोषी साबित हो चुके हैं और उसके खिलाफ उनकी अपील सुप्रीम कोर्ट में लंबित है।

इधर, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सुशील कुमार मोदी के नीतीश कुमार के पुन: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में आने के विषय में पूछे जाने पर राजद अध्यक्ष ने कहा, 'वे (सुशील मोदी) क्या बोल रहे हैं, वही जानें।'

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

मनोरंजन से जुड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें