BREAKING NEWS
  • Polls of Exit Polls: सभी न्‍यूज चैनलों का एग्‍जिट पोल एक साथ यहां पढ़ें- Read More »
  • पश्चिम बंगाल में 'दीदी' का जलवा कायम, दहाई में पहुंच सकती है BJP की सीट- Read More »
  • Exit Poll Results 2019: हरियाणा में बीजेपी कर रही Gain, पंजाब दे रहा NDA को Pain- Read More »

बिहार : वैशाली की मुठभेड़ में तीन बदमाश ढेर, दो AK-47 बरामद

News State Bureau  |   Updated On : March 17, 2019 07:12 AM
एके-47 (ANI)

एके-47 (ANI)

नई दिल्ली:  

बिहार में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने तीन कुख्यात बदमाशों को मार गिराया, जबकि तीन को गिरफ्तार कर लिया. बिहार के कई जिलों में हुई लूट और हत्याओं में मृतक तीनों बदमाश शामिल थे. पुलिस की टीम ने आरोपियों के पास दो एके 47 और दो पिस्टल बरामद किए.

वैशाली जिले के एसपी एमएस ढिल्लन ने बताया कि हमें सूचना मिली कि महनार थाना के बहलोलपुर गांव में कुछ बदमाश छिपे हुए हैं. सूचना पर पुलिस टीम गांव पहुंची और बदमाशों को घेर लिया. इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी है तो पुलिस ने फायर कर इसका जवाब दिया. मुठभेड़ में तीन कुख्यात बदमाश मारे गए और तीन अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बदमाशों के पास 2 एके -47 और पिस्तौल बरामद किए.

मारे गए तीनों बदमाशों की शिनाख्त मनीष सिंह निवासी थाना राघोपुर, वैशाली, अब्दुल इमाम निवासी थाना मनियारी, मुजफ्फरपुर और अब्दुल अमन निवासी समस्तीपुर के रूप में हुई है. पुलिस ने विनोद कुमार सिंह निवासी थाना जुड़ावनपुर, मुकेश कुमार सिंह निवासी थाना सालीमपुर, पटना और बच्चु शाह निवासी थाना महनार, वैशाली को गिरफ्तार कर लिया है.

First Published: Sunday, March 17, 2019 07:12 AM

RELATED TAG: Bihar, Vaishali, Vaishali Encounter, Ak 47, Bahlolpur,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो