logo-image

बिहार में 'डर्टी पिक्चर' पॉलिटिक्स: नीतीश के बचाव में JDU ने तेजस्वी की 8 साल पुरानी तस्वीर जारी की'

शराबकांड के आरोपी राकेश सिंह के साथ सीएम नीतीश कुमार की सेल्फी पर विवाद के बाद बिहार में डर्टी पिक्चर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है।

Updated on: 04 Nov 2017, 08:50 AM

नई दिल्ली:

शराबकांड के आरोपी राकेश सिंह के साथ सीएम नीतीश कुमार की सेल्फी पर विवाद के बाद बिहार में डर्टी पिक्चर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के साथ राकेश सिंह की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर एक-एक कर के उनपर कई तीर छोड़े। इसके जवाब में जेडीयू ने भी तेजस्वी का एक महिला के साथ फोटो जारी कर दिया।

सीएम नीतीश कुमार का बचाव करने उनके पार्टी के प्रवक्ता उतर गए और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तेजस्वी का एक महिला के 8 साल पुरानी तस्वीर मीडिया को दिखा दिया।

जेडीयू प्रवक्ताओं ने महिला की तस्वीर जारी कर तेजस्वी यादव पर अय्याशी करने और शराब पीने का आरोप लगाया। जेडीयू ने तेजस्वी से पूछा जब वो दिल्ली जाते हैं तो बिहार भवन में इसलिए नहीं रुकते ताकि वो शराब पी सकें।

गुजरात चुनाव 2017: दलित नेता जिग्नेश ने राहुल से की मुलाक़ात, कहा- 90 फीसदी मांग पर बनी बात

तेजस्वी यादव ने दोबारा पलटवार करते हुए नीतीश कुमार पर तीखे वार किए। तेजस्वी ने कहा सीएम जब खुद अपना बचाव नहीं कर पाए शराब कांड के आरोपी के साथ सेल्फी पर तो प्रवक्ताओं की फौज उतार दी।

दोनों पार्टी के नेता एक दूसरे के चरित्र हनन पर उतर गए है। जेडीयू के महिला के साथ फोटो पर अय्याशी का आरोप लगाने के बाद तेजस्वी ने भी सीएम नीतीश कुमार के चरित्र पर सवाल उठाए।

तेजस्वी ने फेसबुक पोस्ट लिखकर नीतीश पर हमले किए और पूछा वो दिल्ली में बिहार भवन में सामान रखकर कहां कहां जाते हैं उन्हें भी बताना चाहिए। इतना ही नहीं तेजस्वी ने नीतीश कुमार के रेल मंत्री रहते ट्रेन का नाम अर्चना और उपासना  एक्सप्रेस रखे जाने पर सवाल उठाए।

क्या है मामला

भोजपुर में एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार ने जिस राकेश सिंह के साथ फोटो खिंचवाई थी उसपर साल 2012 में आरा में जहरीली शराब से हुई मौतों का मुख्य आरोपी था और इस मामले में जेल भी जा चुका है।

पूर्व तृणमूल नेता मुकुल रॉय ने ज्वाइन की बीजेपी, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में काम करना मेरा सौभाग्य

शराबकांड के आरोपी के साथ सेल्फी पर आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया। तेजस्वी ने शराबबंदी को नीतीश कुमार का ढोंग करार दिया था।