logo-image

बिहार: मॉल में घुसकर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, कहा- कल हमारे आदमी 6 लाख रुपये लेने आएंगे

मॉल के मालिक का कहना है कि हथियारबंद बदमाश हाथ में पिस्टल लेकर कैशियर को धमकाने लगे और पैसों को निकालकर इधर-उधर फैलाने लगे.

Updated on: 14 Jan 2019, 11:39 AM

भोजपुर:

बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. ऐसा लग रहा है कि राज्य में एक बार फिर से जंगलराज की स्थिति बनती जा रही है. ताजा मामले में अपराधियों ने एक मॉल में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इतना ही नहीं, बदमाशों ने मॉल के मालिक को 24 घंटे का अल्टीमेटम देकर 6 लाख रुपये की बड़ी रकम की फिरौती की भी मांग की है. वारदात के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- भारत के पहले Formula 1 ड्राइवर नारायण कार्तिकेयन का आज 43वां जन्मदिन, कलेक्शन में है ये कार

पूरा मामला भोजपुर जिले के पिरो थाना क्षेत्र में मुख्य बाजार स्थित प्रियांशु मॉल का है, जहां देर शाम अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग से पूरा इलाका सहम गया. बताया जा रहा है कि 2 की संख्या में पहुंचे हथियारबंद अपराधियों ने मॉल में पहुंचते ही गार्ड को धक्का देकर कैश काउंटर पर जा पहुंचे और कैशियर को धमकाकर पैसों की मांग करने लगे. अपराधियों ने मॉल में 2 राउंड हवाई फायरिंग की और जमकर तोड़-फोड़ भी किया.

ये भी पढ़ें- गाय की कोख से जन्मा एक आंख वाला बछड़ा, भगवान समझ पूजा-पाठ में जुटे लोग, सच्चाई जान रह जाएंगे दंग

मॉल के मालिक का कहना है कि हथियारबंद बदमाश हाथ में पिस्टल लेकर कैशियर को धमकाने लगे और पैसों को निकालकर इधर-उधर फैलाने लगे. बदमाशों ने जाते समय धमकी देते हुए कहा, 'कल हमारे आदमी 6 लाख रुपये लेने आएंगे.' बता दें कि 24 घंटे के भीतर रंगदारी का यह दूसरा मामला है.

बीते दिन शनिवार को भी एक डॉक्टर से बदमाशों द्वारा पैसों की मांग की गई थी. वहीं इस मामले में पिरो एसडीपीओ रेशु कृष्णन का कहना है कि मॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.