पति ने दिया जब तीन तलाक, तो बीवी ने भरी पंचायत में दिया ऐसा जवाब, जानकर कह उठेंगे वाह

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक पति को तीन तलाक देना भारी पड़ गया. भरी पंचायत में जब पति ने तीन तलाक जैसे ही बोला वैसे ही पत्नी ने तीन थप्पड़ जड़ दिया.

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 01:44 PM
concept image

concept image

नई दिल्ली:  

बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर में एक पति को तीन तलाक (Triple Talaq) देना भारी पड़ गया. भरी पंचायत में जब पति ने तीन तलाक जैसे ही बोला वैसे ही पत्नी ने तीन थप्पड़ जड़ दिए. वाकया सरैंया थाना के एक गांव का है. बताया जा रहा है कि साहेबगंज थाना के धरहाडा़ निवासी मोहम्मद दुलारे को सरैया थाना के बसंत पट्टी की रहने वाली सोनी खातून से मोहब्बत हो गई. दो साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया. लेकिन निकाह के कुछ ही महीने बाद से दोनों में अनबन शुरु हो गई. आए दिन दोनों के बीच झगड़े होने लगे.

रोज-रोज होने वाली खटपट से दोनों के परिजन परेशान थे. जिसके बाद परिजनों ने इस मामले को पंचायत में रखा. मियां-बीवी के रिश्ते में काफी खटास को देखते हुए पंचायत ने तलाक दिलवाने का फैसला सुना दिया.

इसे भी पढ़ें : बिहार : तेजप्रताप के घर नहीं लौटने पर जद यू ने तेजस्वी को पढ़ाया नैतिकता का पाठ

जैसे ही मोहम्मद दुलारे ने तीन तलाक कहा वैसे ही उसकी पत्नी सोनी खातून उठी और शौहर के गाल पर जोरदार तमाचा जड़ दिया. जिसके बाद दुलारे ने सोनी को तमाचा जड़ दिया, जिससे बौखलाए सोनी ने उसे लगातार दो तमाचे जड़ दिए. दोनों के बीच झगड़े को देखते हुए लोगों ने बीच-बचाव कर उन्हें अलग किया. हालांकि इस मामले में पुलिस के पास अभी तक कोई शिकायत नहीं गई है.

First Published: Saturday, December 08, 2018 01:44 PM

RELATED TAG: Bihar, Muzaffarpur, Triple Talaq, Divorce,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो