बिहार : तेजस्वी-तेज प्रताप के हमलों से बौखलाए सुशील कुमार मोदी ने इन 2 ट्वीट से दिया करारा जवाब

https://newsstate.s3.amazonaws.com/images/2018/06/28/45-dfsadf_5.jpg

Rajeev Mishra  |   Updated On : August 24, 2018 10:03 AM
सुशील कुमार मोदी और तेजस्वी यादव.

सुशील कुमार मोदी और तेजस्वी यादव.

पटना:  

देश में बिहार में राजनीति के अपराधीकरण की बात सबसे ज्यादा होती है। सबसे ज्यादा आरोप बिहार में राष्ट्रीय जनता दल की सरकार के समय लगता है। वर्तमान में राज्य में जनता दल यूनाइटेड और बीजेपी की गठबंधन सरकार है। नीतीश कुमार राज्य के मुख्यमंत्री और सुशील कुमार मोदी राज्य के डिप्टी सीएम हैं। पिछले कुछ दिनों से राज्य में शेल्टर होम की घटनाओं के लेकर विपक्षी दल के नेता तेजस्वी यादव और उनके भाई तेज प्रताप यादव सरकार पर लगातार हमलावर हैं और मंत्री, अधिकारियों को बर्खास्त करने की मांग से लेकर सीएम और डिप्टी सीएम तक के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। यहां तक कि अपनी मांगों के समर्थन में धरने पर भी बैठने की बात कर रहे हैं।

पढ़ें- गरीबों का नेता कहे जाने वाले लालू प्रसाद बिहार के सबसे बड़े जमींदार: सुशील मोदी

रोज तेजस्वी यादव का सीधा हमला सीएम नीतीश कुमार पर और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर हो रहा है। इस हमले के कारण नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू और बीजेपी को नुकसान भी हो रहा है। लेकिन अब बीजेपी नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सीधा तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव पर तो जवाबी हमला बोला ही है बल्कि पार्टी प्रमुख और दोनों के पिता लालू प्रसाद यादव को भी घेरे में ले लिया है। लालू यादव पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं और इलाज के लिए बेल पर जेल से बाहर हैं।

पढ़ें - बिहार में महिला को निर्वस्त्र घुमाने पर तेजस्‍वी ने किया नीतीश पर तंज, पूछा- कब जागेगी अंतरात्मा

सुशील कुमार मोदी ने आज कुछ ट्वीट कर लालू यादव पर करारा हमला बोला। उन्होंने लिखा, लालू प्रसाद ने शहाबुद्दीन से रीतलाल यादव तक दर्जनों बाहुबलियों को संरक्षण देकर राजनीति का अपराधीकरण करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यही कुसंस्कार पार्टी पर हावी है, इसलिए कोई नेता गया में गैंगरेप की शिकार नाबालिग लड़की को पुलिस वैन से उतार कर उसकी पहचान उजागर करता है।

 

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में मोदी ने तेजस्वी यादव के बड़े भाई पर पार्टी में ही नाराज होने की बात कही। उन्होंने कहा कि राजद की आपराधिक संस्कृति में पले लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव अपनी पार्टी में उपेक्षा का शिकार हैं, इसलिए सुर्खियों में आकर सहानुभूति पाने के लिए अपनी असुरक्षा का नाटक कर रहे हैं। उन्हें भाजपा पर आरोप लगाने से पहले अपने आस-पास के लोगों की सही पहचान करनी चाहिए।

VIDEO - देखें जब तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी को घर में घुस कर मारने की दी थी धमकी

देश दुनिया की ताज़ा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें - https://www.newsstate.com/

 

 

 इसके साथ ही सुशील कुमार मोदी ने कई और ट्वीट किए हैं जिनके साथ लालू यादव और उनके दोनों बेटों पर कई सवाल भी दागे हैं।

First Published: Friday, August 24, 2018 09:34 AM

RELATED TAG: Sushil Kumar Modi, Tejashvi Yadav, Tej Pratap Yadav, Bihar, Criminalization Of Politics,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो