logo-image

बिहार में आरजेडी के अगवा नेता का सिरकटा शव बरामद

बिहार के नवादा जिले में लगभग सप्ताहभर पहले अगवा किए गए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के जिला महासचिव कैलाश पासवान का सिरकटा शव बरामद किया गया है।

Updated on: 10 Jul 2018, 11:20 AM

नई दिल्ली:

बिहार के नवादा जिले में लगभग सप्ताहभर पहले अगवा किए गए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के जिला महासचिव कैलाश पासवान का सिरकटा शव बरामद किया गया है। उनका शव नालंदा जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र में एक पुल के नीचे से बरामद हुआ है।

पुलिस के अनुसार, नवादा के रहने वाले कैलाश पासवान छह जुलाई से गायब थे। काफी खोजबीन के बाद भी जब उनका कोई सुराग नहीं मिला तब उनके बेटे संजय ने नवादा के नगर थाना में उनके अपहरण का मामला दर्ज करवाया।

नगर थाना के प्रभारी अंजनी कुमार ने मंगलवार को बताया कि आठ जुलाई को दर्ज मामले में अपहरण की आशंका जताते हुए आरोप लगाया गया था कि छह जुलाई को नारदीगंज के बुच्ची गांव का छोटू गुप्ता, कैलाश को अपने बोलेरो से ले गया और उसके बाद से वह घर नहीं लौटे थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस बीच सात जुलाई को नालंदा जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र के माढ़ीलाल गांव के पास एक पुल के नीचे से सिरकटा शव बरामद किया।

इसके बाद सोमवार को कैलाश के परिजनों ने शव की पहचान राजद नेता कैलाश के रूप में की।

पुलिस ने आशंका जताते हुए कहा कि अपराधियों ने राजद नेता की गला रेतकर हत्या करने के बाद शव की पहचान छिपाने के लिए सिर को गायब कर दिया और धड़ को वही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

और पढ़ें: थाईलैंड में दूसरे दिन गुफा से बच्चों को बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान हुआ शुरू