मुजफ्फरपुर में बदमाशों के हौसले बुलंट, दिनदहाड़े गार्ड को गोली मार कर ATM से 20 लाख रु लूटे

एटीएम की सुरक्षा में तैनात निजी गार्ड की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई और बदमाश एटीएम लूटकर आराम से फरार हो गए।

  |   Updated On : August 09, 2018 07:44 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:  

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि दिन दहाड़े एटीएम गार्ड को गोली मारकर 20 लाख रुपये लूट लिए। एटीएम की सुरक्षा में तैनात निजी गार्ड की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई और बदमाश एटीएम से पैसे लूटकर आराम से फरार हो गए। हालांकि इस मामले में पुलिस की तरफ से अभी कोई आधिकारि बयान नहीं आया है। दिनदहाड़े इस तरह बदमाशों का एटीएम लूट लेना सीएम नीतीश कुमार के सुशासन के दावों पर गंभीर सवाल खड़े कर रहा है।

हालांकि इन दिनों मुजफ्फरपुर सरकारी बालिका गृह में 34 लड़कियों से यौन शोषण को लेकर देश में ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर इन दिनों जेल में है और उसके कई सियासी पार्टियों के बड़े नेताओं से संबंध बी सामने आ रहे हैं।

और पढ़ें: जानिए कौन हैं मंजू वर्मा और मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की घटना से उनके संबंध

सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर पर की कार्रवाई

 मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में सीबीआई ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर का बैंक अकाउंट सीज़ कर दिया है। इसके अलावा सीबीआई ब्रजेश ठाकुर के संपत्ति और बैंक बैलेंस की जांच भी कर रही है। इस मामले में मधुबनी बालिका गृह के पहरेदार को भी गिरफ़्तार किया गया है। बता दें कि यह वही बालिका गृह है जहां से मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड मामले की गायब मुख्य गवाह बरामद हुई थी।

और पढ़ें: मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में सीबीआई ने मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर पर कसा शिकंजा, बैंक अकाउंट सीज़

गौरतलब है कि मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने इस मामले में खुद को निर्दोष बताया और कहा कि वह कांग्रेस से चुनाव लड़ना चाहते थे, इस कारण उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया है। ठाकुर के इस बयान के बाद राज्य की सियासत में उबाल हो गया और इसके साथ कांग्रेस ने इस बयान को हास्यपद बताया।

ज़ाहिर है मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में विपक्ष के बढ़ते दबाव के बाद जेडीयू की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया।

First Published: Thursday, August 09, 2018 07:27 PM

RELATED TAG: Muzaffarpur Loot, Guard Shot Dead,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो