logo-image

बिहारः हाजीपुर के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी डकैती, 2 करोड़ की ज्वेलरी लूटी

बिहार के हाजीपुर में सिनेमा रोड स्‍थित अनवरपुर चौक पर सुरभि ज्वेलर्स में हथियारबद बदमाशों ने 2 करोड़ की ज्वेलरी और नकदी लूट ली.

Updated on: 03 Feb 2019, 09:13 AM

हाजीपुर:

बिहार के हाजीपुर में सिनेमा रोड स्‍थित अनवरपुर चौक पर सुरभि ज्वेलर्स में हथियारबद बदमाशों ने 2 करोड़ की ज्वेलरी और नकदी लूट ली. शनिवार रात आधा दर्जन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. स्‍कार्पियो से आए सभी बदमाश आधुनिक हथियारों से लैस थे. बदमाशों ने दुकान को घेर कर वारदात को अंजाम दिया गया. हाजीपुर के इतिहास में अब तक की यह सबसे बड़ी डकैती मानी जा रही है.

यह भी पढ़ेंः सीमांचल एक्सप्रेस के 9 डिब्बे पटरी से उतरे, 6 की मौत कई घायल, रेलवे ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

शनिवार रात करीब सवा आठ बजे स्टेशन रोड की ओर से काले रंग की स्काॅर्पियो आकर सेंट्रल बैंक के नीचे रुकी. इस गाड़ी से छह नकाबपोश युवक उतरे और इसमें से एक युवक गाड़ी के पास रुक गया. पांच बदमाश दुकान में घुस गए. इनमें दो नकाबपोश दुकान के अंदर रुक गए.

यह भी पढ़ेंः बिहार : पटना में राहुल गांधी की 'जन आकांक्षा रैली' आज, महागठबंधन के ये नेता होंगे शामिल

तीन ने बाहर मोर्चा संभाला. अंदर दो नकाबपोशों ने दुकान के संचालक अरविंद कुमार और उनके भाई संजीत कुमार और अन्य स्टाफ गन तान दिए. इसके बाद संजीव के सिर पर पिस्टल सटाकर काउंटर सेफ और तिजोरी की चाभी ले ली. दुकान का बड़ा थैला लेकर सारी ज्वेलरी और नकदी समेट ली. दोनों भाइयों को धमकाते हुए सभी स्काॅर्पियो पर सवार होकर यादव चौक होते हुए निकल गए.

यह भी पढ़ेंः RLSP के जन आक्रोश मार्च पर लाठीचार्ज, उपेंद्र कुशवाहा को जख्‍मी, 4 को बिहार बंद का ऐलान

डकैतों के जाने के बाद अरविंद ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पहचान न हो इसलिए लुटेरे दुकान के सीसीटीवी कैमरे का रिमोट भी साथ लेते गए. पुलिस ने डकैतों का पीछा भी किया पर वे सभी पुलिस की पहुंच से दूर जा चुके थे.