logo-image

रामदेव ने तेजप्रताप को दी बधाई, लालू को दी योग की सलाह

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के शादी में भाग लेने के लिए पैरोल मिलने पर पटना पहुंचे

Updated on: 11 May 2018, 09:47 PM

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के शादी में भाग लेने के लिए पैरोल मिलने पर पटना पहुंचे, तो उनके शुभचिंतकों के उनसे मिलने का सिलसिला जारी है।

इसी क्रम में शुक्रवार को योगगुरु बाबा रामदेव भी लालू के आवास पहुंचे। रामदेव ने जहां बीमार लालू को योग करने की सलाह दी, वहीं तेजप्रताप से मुलाकात कर उन्हें आर्शीवाद और शादी की शुभकामना दी। 

लालू से मिलने के बाद रामदेव ने संवाददाताओं से कहा, "अभी लालूजी की तबीयत खराब है। मैंने उन्हें योग करने की सलाह दी है। मैंने उन्हें अनुलोम-विलोम करने को कहा है और इसके लिए योग सहयोगी भी उनके पास भेजने को तैयार हूं। योग सहयोगी उन्हें रोजाना योग कराएंगे।" 

लालू के नजदीकी माने जाने वाले रामदेव करीब आधे घंटे तक लालू के परिजनों के बीच रहे। रामदेव ने इलाज के लिए छह सप्ताह के लिए रांची उच्च न्यायालय से मिली जमानत पर भी खुशी जताई। 

रामदेव इस दौरान तेजप्रताप के होने वाले ससुराल विधायक चंद्रिका राय के आवास पर भी गए और तेजप्रताप की होने वाली दुल्हन ऐश्वर्या राय और उनके परिजनों से मुलाकात की और उन्हें शादी की बधाई दी। 

उल्लेखनीय है कि रामदेव इन दिनों बिहार प्रवास पर हैं। पिछले तीन दिनों से वे नालंदा में रहकर नि:शुल्क योग शिविर में लोगों को योगाभ्यास करवाया। चारा घोटाले में रांची की जेल में सजा काट रहे लालू तीन दिनों की पैरोल पर इन दिनों पटना में हैं। 

इसे भी पढ़ें: जस्टिस के एम जोसेफ के नाम पर कॉलेजियम सहमत, दोबारा भेजेंगे नाम