logo-image

पटना में पुलिस थाने से गहने और हथियार ले उड़े चोर

बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब आम आदमी तो छोड़िये पुलिस थाने भी चोरों से सुरक्षित नहीं बचे हैं

Updated on: 14 Dec 2018, 02:28 PM

पटना:

बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब आम आदमी तो छोड़िये पुलिस थाने भी चोरों से सुरक्षित नहीं बचे हैं. बिहार के थानों में कभी मालखाने से चूहे शराब पी जाते हैं तो कभी थानों से गहने भी गायब हो जाते हैं. ताजा मामला राजधानी पटना का है जहं इस बार थाने से चोरों ने हथियार समेत, जेवरात और पैसों पर हाथ साफ कर दिया. अब चोरी के इन सामान को ढूंढने में बिहार पुलिस को सर्दी के दिनों में भी पसीने छूट रहे हैं.

एक तरफ बिहार सरकार पुलिस की छवि में सुधार लाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है वहीं बिहार पुलिस अपने कारस्तानियों की वजह से खुद ही चर्चा के केंद्र में आ जाती है. चोर पुलिस थाने से एक दर्जन कट्टा, लाखों रुपये और जेवरात ले उड़ें जिनका आकलन चल रहा है.

जब पुलिस के आला अधिकारियों को इसकी खबर मिली तो सभी के होश फाख्ता हो गए. अब सवाल उठता है कि आखिर किसकी इतनी हिम्मत हुई कि पुलिस थाने के सुरक्षा घेरे को भेद कर हथियार और गहने लेकर फरार हो गए. मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी गई है.