बिहार: खगड़िया में बदमाशों से लड़ते हुए पुलिस अधिकारी शहीद, पकड़े गए कई अपराधी

बिहार के खगड़िया जिले में शुक्रवार रात को हुई मुठभेड़ में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई.

  |   Updated On : October 13, 2018 12:39 PM

नई दिल्ली:  

बिहार के खगड़िया जिले में शुक्रवार रात को हुई मुठभेड़ में एक पुलिस अधिकारी शहीद हो गए. पुलिस अधिकारी की पहचान पसराहा थाने के एसएचओ आशीष कुमार सिंह के रूप में हुई. गोली लगने के बाद आशीष को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मुठभेड़ के दौरान चर्चित बदमाश दिनेश मुंगी गैंग के कुछ गुर्गों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि कुछ वहां से भागने में कामयाब रहे.

बताया जा रहा है कि बदमाशों के बारे में सूचना मिलने के बाद एसएचओ आशीष कुमार सिंह उनकी धरपकड़ के लिए कुछ पुलिसकर्मियों के साथ स्पॉट के लिए रवाना हो गए. उधर पुलिस के पास पहुंचते ही बदमाशों ने फायरिंग की शुरुआत कर दी. इस पर पुलिस ने भी मोर्चा संभाला. काफी देर तक दोनों तरफ से फायरिंग होती रही. इस बीच एक गोली आशीष कुमार सिंह को जा लगी. कुछ पुलिस वाले मुठभेड़ में फंसे रहे तो कुछ आशीष को लेकर अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में डॉक्टरों ने तत्काल चेकअप करना शुरू कर दिया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल भी हुआ है, जिसे भागलपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान कुछ बदमाशों को दबोच लिया गया, जबकि कुछ निकल भागे. हालांकि पुलिस ने पकडे गए बदमाशों के बारे में बताने से इंकार किया है.

First Published: Saturday, October 13, 2018 12:31 PM

RELATED TAG: Bihar, Police Officer, Encounter, Khagadia, Sho,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो