BREAKING NEWS
  • लोकसभा इलेक्‍शन 2019 में इन नेताओं को वोटरों ने बनया महाबली, इसमें पीएम मोदी का नाम नहीं- Read More »
  • 2 से 303 सीटों तक पहुंचे की बीजेपी की पूरी कहानी, सांसदों की संख्‍या पर कभी कांग्रेस ने उड़ाया था मजाक- Read More »
  • अर्श से फर्श पर पहुंचे लालू, तेजस्वी नहीं बचाए पाएं RJD की विरासत- Read More »

सोशल मीडिया पर पीली साड़ी से फेमस महिला अब यहां धमाल मचाने के लिए तैयार

News State Bureau  |   Updated On : May 16, 2019 10:24 PM
रीना द्विवेदी (फाइल फोटो)

रीना द्विवेदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) की तस्वीरें इन दिनों खूब छाई हुई हैं. पीडब्ल्यूडी (PWD) ऑफिसर रीना की तस्वीरें वायरल होने के बाद उनके बारे में हर कोई जानना चाहता है कि वो कौन हैं? उनकी तस्वीरें तब चर्चा में आई थीं जब उन्हें उत्तर प्रदेश (UP) के लखनऊ में इलेक्शन ड्यूटी (Election Duty) पर वोटिंग मशीन के साथ मतदान केंद्र पर जाते देखा गया.

रीना द्विवेदी ने हाल ही में ये कहकर भी सनसनी भी मचा दी है कि वो बिग बॉस (Big Boss) के अगले सीजन में आना चाहती हैं. रीना का कहना है कि मेरा परिवार बहुत सपोर्ट‍िव है. उन्हें खुशी हुई है कि मुझे इस तरह पहचान मिल रही है. रीना अब बिग बॉस में आकर अपनी पहचान और पुख्ता बनानी चाहती हैं.

यह भी पढ़ें ः साध्वी के बयान का चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान, मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मांगी रिपोर्ट

रीना की जो तस्वीरें वायरल हुई हैं उस दिन वो पीली साड़ी (yellow saree) में थी. इस वजह से रीना का नाम भी 'पीली साड़ी वाली महिला' पड़ गया है. इसी नाम से वो मशहूर हो गई हैं. रीना की वायरल तस्वीरों को उनके साथ काम करने वाले किसी दोस्त ने खींचा था. उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि रीना रातों रात सेलिब्र‍िटी बन जाएंगी.

यह भी पढ़ें ः सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से हिरासत में पूछताछ की अनुमति दी

वैसे रीना के बारे में ये बात जानकर ज्यादा हैरानी होगी कि उनका एक बेटा अदित है. जो 9वीं क्लास में पढ़ता है. इस बात से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि रीना फिटनेस फ्रीक हैं. अदित के दोस्तों को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ था कि रीना उसकी मां हैं. इस बात का सबूत देने के लिए उन्होंने वीडियो काल के माध्यम से अपनी मां की बात अपने दोस्तों संग कराई ताकि उन्हें भी पता चले कि 'पीली साड़ी वाली महिला' उसकी मां है.

First Published: Thursday, May 16, 2019 10:13 PM

RELATED TAG: Yellow Saree Women, Reena Dwivedi, Yellow Saree, Election Duty, Big Boss, Lok Sabha Election 2019, General Election 2019,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो